logo-image

Uttar Pradesh: STF की मुठभेड़ में पश्चिमी यूपी के गैंगस्टर अनिल दुजाना ढेर

Anil Dujana Encounter : पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर अनिल दुजाना (Gangster Anil Dujana) को मार गिराया है. यूपी एसटीएफ को खबर मिली थी अनिल दुजाना किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाला है.

Updated on: 04 May 2023, 04:26 PM

नोएडा:

Anil Dujana Encounter : पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर अनिल दुजाना (Gangster Anil Dujana) को मार गिराया है. यूपी एसटीएफ को खबर मिली थी अनिल दुजाना किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाला है. इसके चलते एसटीएफ की टीम उसकी तलाश में जुट गई है. इसी दौरान यूपी एसटीएफ की टीम की गैंगस्टर के साथ मुठभेड़ हो गई है. STF ने एनकाउंटर में अनिल दुजाना को ढेर (Anil Dujana Encounter) कर दिया है. (Anil Dujana Encounter)

दिल्ली और उत्तर प्रदेश में बदमाश अनिल दुजाना के खिलाफ 62 से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. उसके खिलाफ गाजियाबाद, नोएडा, मुजफ्फरनगर सहित यूपी के कई जनपदों में मर्डर, लूट, डकैती और फिरौती जैसे गंभीर मामलों में एफआईआर दर्ज हैं. आपको बता दें कि यूपी और दिल्ली की पुलिस लगातार गैंगस्टर की तलाश में जुटी थी. (Anil Dujana Encounter)

गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला अनिल दुजाना और कुख्यात माफिया सुंदर भाटी के बीच हमेशा से रंजिश रही है. इसी रंजिश के चलते दोनों गैंगों के सदस्य अक्सर आमने सामने आ जाते हैं. दुजाना और उसके गैंग ने वर्ष 2012 में भाटी और उनके गैंगों पर एके-47 से फायरिंग की थी. टोल के ठेके, सरकारी ठेके, सरिया चोरी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता है. (Anil Dujana Encounter)

यह भी पढ़ें : Traffic update: दिल्ली में ये छोटी सी गलती पड़ेगी भारी, कटेगा 10,000 रुपए तक का चालान

आपको बता दें कि प्रयागराज में राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में कहा था कि माफियाओं को मिट्टी में मिलाने का काम करेंगे. इसके बाद यूपी में बदमाशों का एनकाउंटर स्टार्ट हो गया है. इससे पहले यूपी एसटीएफ और पुलिस ने झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम को मार गिराया था. अब यूपी के एक और गैंगेस्टर अनिल दुजाना को ढेर कर दिया गया है. (Anil Dujana Encounter)