logo-image

सहेली के साथ बस में जा रही थी छात्रा, तभी पास खड़े युवक ने कर दिया ऐसा काम कि...

Crime News: देश की क्राइम कैपिटल के नाम से मशहूर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक सिरफिरे ने बस में सवार एक छात्रा को गोली मार दी. घटना की सूचना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया

Updated on: 13 Jan 2023, 07:11 PM

New Delhi:

Crime News: देश की क्राइम कैपिटल के नाम से मशहूर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक सिरफिरे ने बस में सवार एक छात्रा को गोली मार दी. घटना की सूचना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि आरोपी हवा में तमंचा लहराता हुआ मौके से फरार हो गया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस फिलहाल आरोपी के गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

Cricketer Death: क्रिकेट प्रेमियों के लिए आई बुरी खबर, पेड़ से लटका मिला इस क्रिकेटर का शव

चलती बस में आरोपी ने घटना को इस तरह दिया अंजाम

जानकारी के अनुसार फलावदा थाना क्षेत्र स्थित पिलौना गांव के रहने वाले अजित की 16 वर्षीय पुत्री निकिता मवाना के कृषक इंटर कालेज में 11वीं की छात्रा है. हर रोज की तरह निकिता आज यानी शुक्रवार को भी अपने स्कूल गई थी. स्कूल के बाद निकिता अपनी सहेली शिखा के साथ बस मे सवार होकर घर लौट रही थी. इस बीच जब बस खेड़ी चौपले पर रुकी तो बस में ही सवार एक सिरफिरे युवक ने उस पर गोली चला दी. बस में भीड़ के कारण आरोपी का निशाना चूक गया और गोली निकिता के कंधे में जा घुसी. गोली की आवाज सुनते ही बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. वहीं, आरोपी हवा में तमंचा लहराता हुआ फरार हो गया.

IMD Alert: दिल्ली में '0' तक गिरेगा पारा! इन इलाकों में माइनस तक पहुंचेगा तापमान

घटना को लेकर जानें क्या बोल रही पुलिस

आरोपी की पहचान निलौहा निवासी राजन के रूप में की गई है. सीओ मवाना आशीष शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. उसकी धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है. घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.