logo-image

Atiq Murder Case: पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा, कॉन्ट्रैक्ट किलर थे तीनों शूटर, एक-दूसरे से थे अनजान

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि तीनों आरोपी कॉन्ट्रैक्ट किलर हैं. खास बात है कि तीनों आरोपी एक दूसरे को जानते नहीं हैं.

Updated on: 16 Apr 2023, 07:21 PM

नई दिल्ली:

अतीक हत्याकांड में इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि तीनों आरोपी कॉन्ट्रैक्ट किलर हैं. खास बात है कि तीनों आरोपी एक दूसरे को जानते नहीं हैं. तीनों आरोपी प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आते हैं. लवलेश तिवारी बांदा का रहने वाला है. वहीं, मोहित ऊर्फ सन्नी हमीरपुर निवासी है. जबकि अरुण मौर्या कासगंज का रहने वाला है. तीनों आरोपी 48 घंटे पहले से अतीक और अशरफ का पीछा कर रहे थे. आरोपियों ने बकायदा होटल में रुक कर हत्या की प्लानिंग बनाई और शनिवार की रात 10: 30 बजे यूपी पुलिस अतीक-अशरफ को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लेकर पहुंची थी.

पुलिस की जीप से अतीक अहमद और अशरफ जैसे ही मीडिया से बात करने के लिए आगे बढ़ा कि एक हमलावर ने उसके बाईं कनपट्टी पर गोली दाग दी, जिससे अतीक जमीन पर गिर गया. उधर गोली की आवाज सुनकर अशरफ भाई को संभालने के लिए पीछे मुड़ा तो उसके चेहरे पर दूसरे हमलावर ने गोली मार दी. इसके बाद अशरफ भी जमीन पर गिर गया और फिर तीनों शूटरों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

यह भी पढ़ें: अतीक हत्याकांड के आरोपी लवलेश तिवारी का वीडियो वायरल, म्यूजिक सुन यूजर्स ने दिए चौंकाने वाले रिएक्शन

कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

हमलावरों ने सबसे पहले अतीक की कनपट्टी में गोली दागी. उसके बाद अशरफ पर फायरिंग की. हमलावर तबतक गोली चलाते रहे जबतक कि दोनों की मौके पर मौत नहीं हो गई. करीब 19 राउंड गोलियां चलाने के बाद हमलावरों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. पुलिस ने रविवार की शाम तीनों को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक रिमांड में भेज दिया है.   

तीनों आरोपियों पर कई मामले दर्ज

जिस तरह इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है उससे यह तो साफ है कि तीनों शूटर प्रोफेशनल्स हैं. तीनों आरोपियों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. हमीरपुर निवासी सन्नी पर 14 से 15 मामले दर्ज हो चुके हैं. वहीं, लवलेश तिवारी के खिलाफ एक लड़की को थप्पड़ मारने का आरोप है. तीनों आरोपी जेल भी जा चुके हैं. मीडिया जानकारी के मुताबिक, सन्नी हमीरपुर जेल में बंद अपराधी सुंदर भाटी से भी मिल चुका है. खबर है कि सन्नी जेल से बाहर आने के बाद सुंदर भाटी गैंग के लिए काम कर रहा था.