logo-image

Atiq Ahmed : साबरमती से नैनी जेल पहुंचा अतीक अहमद, उमेश पाल मर्डर केस में होगी पेशी

Umesh Pal Murder Case : पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. यूपी पुलिस गैंगस्टर अतीक को गुजरात की साबरमती जेल से लेकर प्रयागराज की नैनी जेल पहुंच गई है.

Updated on: 12 Apr 2023, 06:52 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. यूपी पुलिस गैंगस्टर अतीक को गुजरात की साबरमती जेल से लेकर प्रयागराज की नैनी जेल पहुंच गई है. पुलिस की कड़ी सुरक्षा में उसे यूपी लगा गया है. उमेश पाल मर्डर केस में साजिश रचने के आरोप में उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. आपको बता दें कि इससे पहले अतीक को उमेश पाल अपहरण मामले में प्रयागराज लगाया गया था. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : karnataka Election: बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती, ईश्वरप्पा के चुनावी संन्यास पर कई नेताओं ने दिया इस्तीफा

वहीं, उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद को बरेली जेल से प्रयागराज लगाया जा रहा है. पुलिस की कड़ी सुरक्षा में थोड़ी देर में अशरफ भी नैनी जेल पहुंच जाएगा. अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ दोनों को अदालत में पेशी के लिए प्रयागराज लाया गया है. रायबरेली की सीमा पर अशरफ जिस व्रज वाहन में सवार था वह खराब हो गया था. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने वाहन को धक्का देकर स्टार्ट किया और काफिला प्रयागराज की ओर रवाना हुआ. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : G20 की बैठक से पहले जम्मू को मिला इंटीग्रेटेड कमांड-कंट्रोल सिस्टम, 612 कैमरों की मदद से पुलिस रखेगी पूरे शहर पर नजर 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया डॉन अतीक अहमद के गुर्गों ने 24 फरवरी को राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल पर बमों और गालियों से हमला किया था. इस हमले में उमेश पाल की मौत हो गई थी. इस दौरान उनकी सुरक्षा में दो सुरक्षा कर्मियों ने दम तोड़ दिया था. इस केस को लेकर योगी सरकार काफी सख्त है. यूपी पुलिस अतीक अहमद के परिवार पर नजर बनाए रखी है. कई आरोपियों के दुकान और मकान ध्वस्त कर दिए गए हैं. (Umesh Pal Murder Case)