logo-image

Asad Ahmed Encounter: पोस्टमार्टम के बाद दफनाने की बारी, झांसी पहुंचे परिजन

Asad Ahmed Encounter : माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और उसके साथी के शव का पोस्टमार्टम हो चुका है. झांसी में दोनों का पोस्टमार्टम हुआ. असद के शव को लेने ननिहाल पक्ष के लोग पहुंच रहे हैं, तो शूटर गुलाम का शव उसकी पत्नी क्लेम कर रही है. बताया जा रहा है कि गुलाम की मां और भाई...

Updated on: 14 Apr 2023, 09:55 AM

highlights

  • असद अहमद और उसके साथी के शव का पोस्टमार्टम
  • परिजन पहुंच रहे हैं झांसी, पोस्टमार्टम का काम पूरा
  • डॉक्टरों के पैनल ने कैमरा रिकॉर्डिंद के साथ किया पोस्टमार्टम

झांसी:

Asad Ahmed Encounter : माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और उसके साथी के शव का पोस्टमार्टम हो चुका है. झांसी में दोनों का पोस्टमार्टम हुआ. असद के शव को लेने ननिहाल पक्ष के लोग पहुंच रहे हैं, तो शूटर गुलाम का शव उसकी पत्नी क्लेम कर रही है. बताया जा रहा है कि गुलाम की मां और भाई ने उसका शव क्लेम करने से मना कर दिया है. इसके बाद गुलाम की पत्नी झांसी पहुंच रही हैं. इन दोनों ही 5 लाख के ईनामी बदमाशों का झांसी में यूपीएसटीएफ और झांसी पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था.

असद के नानू और मौसा पहुंचे झांसी

इस बीच प्रयागराज में अतीक अहमद के घर पर बेटे असद की आखिरी विदाई की तैयारी चल रही है. वहीं, असद के नानू और मौसा अपने वकील के साथ झांसी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच चुके हैं. वो शव को क्लेम कर रहे हैं. इस मामले में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि हमारी अपराधियों के ख़िलाफ़ जीरो टॉलरेंस की नीति है. अपराधियों के समर्थन में जो राजनीतिक दल खड़े हैं उन्हें प्रदेश की जनता देख रही है. अदालत (अतीक अहमद के मामले में) जो निर्णय देगी उसकी पालना करेंगे. पुलिस तथ्य इकट्ठा कर चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करेगी.

ये भी पढ़ें : Karnataka Elections: 'बगावत की महाभारत' रोकने बीजेपी हाई कमान ने 'विदुर' को सौंपा जिम्मा

अतीक और भाई अशरफ से रात भर होती रही पूछताछ

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में असद मुख्य आरोपित था, क्योंकि वो गोलियां चलाता हुआ बाकायदा सीसीटीवी में कैद भी हुआ था. वहीं, उसके पिता और मुख्य माफिया, पूर्व एमपी-एमएलए अतीक अहमद, उसके भाई और पूर्व विधायक अशरफ अहमद को पुलिस क्रमश: साबरमती जेल, गुजरात और बरेली जेल से प्रयागराज लाई है. अतीक अहमद और उसके अशरफ अहमद को प्रयागराज के धूमनगंज पुलिस थाने में रखा गया है. उनसे रात भर वहीं पूछताछ होती रही. प्रयागराज सीजेएम कोर्ट ने दोनों को 4 दिन की पुलिस कस्टडी में सौंपा है.