logo-image

बीजेपी सरकार के खिलाफ पदयात्रा करेगी आम आदमी पार्टी, 28 अगस्त से होगी यात्रा की शुरुआत

आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि 28 अगस्त को यूपी के सभी जिलों में मोदी सरकार की 15 लाख करोड़ रुपए की लूट के खिलाफ आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में पदयात्रा का आयोजन करेगी. जिसमें खुद सांसद संजय सिंह अंबेडकर नगर के कार्यक्रम में उपस्थित

Updated on: 22 Aug 2022, 08:07 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने दी मीडिया को जानकारी 
  • भ्रष्टाचार रहेगा यात्रा में मुख्य मुद्दा, पूरे प्रदेश में निकलेगी यात्रा 
  • आप सांसद संजय सिंह अंबेडकर नगर से पदयात्रा की करेंगे अगुवाई

नई दिल्ली :

आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि 28 अगस्त को यूपी के सभी जिलों में मोदी सरकार की 15 लाख करोड़ रुपए की लूट के खिलाफ आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में पदयात्रा का आयोजन करेगी. जिसमें खुद सांसद संजय सिंह अंबेडकर नगर के कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे. आप सांसद संजय सिंह भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार को लेकर एक के बाद एक खुलासे करते जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस बार उनकी अगुवाई मे मोदी सरकार की 15 लाख करोड़ रुपए के गबन को लेकर आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में पदयात्रा का आयोजन करेगी. यात्रा का आयोजन प्रदेश के हर जिले में किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : आज फिर गिरे सोने के दाम, सिर्फ 27600 रुपए प्रति तोला के हिसाब से करें खरीददारी

सांसद संजय सिंह के इस ट्वीट का हवाला देते हुए निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया कि 28 तारीख को प्रदेश के सभी जिलों में महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ पदयात्रा निकाली जाएगी. जिसमें संजय सिंह अंबेडकरनगर पदयात्रा की अगुवाई करेंगे. सभाजीत सिंह ने बताया कि इसके अलावा पार्टी के सभी प्रांतीय अध्यक्ष, प्रकोष्ठ अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारी सभी लोग अपने प्रांत और जिलों में पद यात्रा की अगुवाई करेंगे. सभाजीत सिंह ने कहा कि आज भाजपा शासन में हर तरह की व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. 

जनता में त्राहि-त्राहि मची है, आए दिन बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी से जनता प्रभावित हो रही है. उन्होंने कहा कि अच्छी शिक्षा प्राप्त करने के बाद भी रोजगार नहीं मिल रहा है जिससे युवाओं में असुरक्षा की भावना उत्पन्न हो रही है. सभाजीत सिंह ने कहा कि देश आर्थिक रूप से जर्जर अवस्था में पहुंच चुका है लेकिन वर्तमान सरकार केवल पूंजीवाद को ही बढ़ावा दे रही है, इसलिए अब आवश्यक है कि जनता को उनके अधिकारों से अवगत कराया जाए और जागरूकता के लिए सार्थक कदम उठाए जाएं .