logo-image

राजस्थान के झालावाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, बारातियों से भरी वैन में ट्रक ने मारी टक्कर, 9 लोगों की मौत

Jhalawar Road Accident: राजस्थान के झालावाड़ में रविवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया.

Updated on: 21 Apr 2024, 09:49 AM

highlights

  • राजस्थान के झालावाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा
  • बारातियों से भरी वैन को ट्रक ने मारी टक्कर
  • नौ लोगों की मौत, एक घायल

नई दिल्ली:

Jhalawar Road Accident: राजस्थान के झालावाड़ में हुए एक सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई. हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, बारातियों से भरी एक वैन में एक ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसा इतना भयंकर था कि टक्कर लगने से वैन के परखच्चे उड़ गए. ट्रक की टक्कर लगने से वहां चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. उसके बाद हादसे में घायल हुए शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Maldives Elections: मोहम्मद मुइज्जू की अग्नि परीक्षा, संसदीय चुनाव के लिए मतदान आज, 28 अप्रैल को आएंगे परिणाम

सुबह 3 बजे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह करीब तीन बजे अकलेरा थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने वैन में टक्कर मार दी, वैन में सवार लोग मध्य प्रदेश के डूंगरी से एक शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर डुगरगांव लौट रहे थे. इस दौरान एनएच 52 पर पचोला पास के पास ट्रक ने मारुति वैन में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही वैन में चीख पुकार मच गई. टक्कर से वैन के परखच्चे उड़ गए.

शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, झालावाड़ जिले के अकलेरा कस्बे में एक युवक की शादी थी. बारात मध्य प्रदेश के खिलचीपुर इलाके में गई थी. बारात में 10 युवक भी गए थे. जो आपस में दोस्त थे. शादी समारोह में शामिल होने के बाद सभी शनिवार देर रात मारुति वैन में सवार होकर अकलेरा लौट रहे थे. तभी वैन में अकलेरा के पास ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें नौ युवकों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया.

ये भी पढ़ें: Heatwave Alert: देश के कई राज्यों में हीटवेट से बुरा हाल, अभी जारी रहेगा गर्मी का सितम, IMD ने जारी किया अलर्ट

अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई के मुताबिक, हादसा थाने से करीब 5 किलोमीटर दूर भोपाल मार्ग पर हुआ. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वैन में फंसे घायलों को निकालकर नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां जांच के बाद 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल एक घायल का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: सूर्यदेव की कृपा से इन राशियों को होगा भाग्योदय, जानें आज का राशिफल 

हादसे में मरने वालों की उम्र 35 साल से कम

पुलिस के मुताबिक, हादसे में अकलेरा के रहने वाले अशोक कुमार (24) पुत्र घनश्याम बागरी, रोहित (16) पुत्र नंदकिशोर बागरी, हेमराज (33) पुत्र बंशीलाल बागरी, सोनू (22) पुत्र मोहनलाल बागरी, दीपक (24) पुत्र जयलाल बागरी, रविशंकर (25) पुत्र प्रेमचंद बागरी, रोहित (22) पुत्र जगदीश बागरी और हरनावदा शाहजी (बारां) निवासी रामकृष्ण (20) पुत्र प्रेमचंद, सारौला ( खानपुर, झालावाड़) निवासी राहुल पुत्र प्रेमचंद का नाम शामिल है.