logo-image

राजस्थान चुनाव: भरतपुर में बीजेपी-कांग्रेस पर भड़की मायावती, कहा दलितों को हक पाने के लिए आना होगा आगे

इसी क्रम में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने आज भरतपुर के नदबई में एक चुनाव जनसभा को संबोधित किया

Updated on: 01 Dec 2018, 03:11 PM

भरतपुर:

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में चुनावी सरगर्मी अपने चरम पर है, बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी पार्टियों ने वहां जनता को अपन पक्ष में करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है और ताबड़तोड़ रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। इसी क्रम में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने आज भरतपुर के नदबई में एक चुनाव जनसभा को संबोधित किया. रैली में उन्होंने कांग्रेस और सत्ताधारी पार्टी बीजेपी दोनों पर हमला बोला. उन्होंने कहा दलितों और आदिवासियों का हमेशा शोषण हुआ है. अपने हक के लिए दलितों को जागरुक और आगे आना होगा.

मायावती ने मंडल कमीशन की शर्तों को लागू नहीं होनो पर मोदी सराकर को भी आड़े हाथों लिया और निंदा की. मायावती ने एक बार फिर आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की सरकार से मांग की है.

गौरतलब है कि राजस्थान में कांग्रेस, बीजेपी के भी कई नेताओं के आज कार्यक्रम होंगे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जहां राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक रोड शो करेंगे वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी उदयपुर में चुनावी सभा करेंगे. फिल्मस्टार और कांग्रेस नेता राज बब्बर भी आज राजस्थान में एक रोड शो करेंगे.

अभी राजस्थान में बीजेपी की सरकार है और ओपिनियन पोल की माने तो राज्य में बीजेपी को झटका लग सकता है और कांग्रेस सत्ता में वापसी कर सकती है. राजस्थान में 7 दिसंबर को वोटिंग होनी है जबकि 11 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे. आप उस दिन सबसे तेज नतीजे newsnationtv.com पर भी देख सकते हैं.