logo-image

मां बनने वाली हैं IAS Tina Dabi! खानदान में जल्द गूंजेंगी किलकारियां

IAS टीना डाबी मां बनने वाली हैं. वे फिलहाल जैसलमेर जिला कलेक्टर के पद पर कार्यरत हैं. उन्होंने राज्य सरकार को पत्र लिख जयपुर ट्रांसफर का आग्रह किया है...

Updated on: 30 Jun 2023, 11:30 AM

राजस्थान:

मशहूर IAS टीना डाबी के परिवार में खुशी और एक्साइटमेंट का महौल है. दरअसल उनके घर में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. जैसलमेर जिला कलेक्टर टीना डाबी और IAS प्रदीप गवांडे जल्द ही अपने पहले बेबी का वेलकम करने वाले हैं. इस खबर से टीना डाबी का लंबा-चौड़ा फैन बेस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. वहीं खबर है कि टीना डाबी ने प्रेगनेंसी के चलते राज्य सरकार से उन्हें  फील्ड पोस्टिंग देने का आग्रह किया है. जिसके बाद वे आने वाले दिनों में मैटरनिटी लीव पर जा सकती हैं. बता दें कि टीना डाबी इस साल सितंबर के महीने में मां बनने वाली हैं.  

गौरतलब है कि बीते साल अप्रैल के महीने में IAS टीना डाबी ने IAS प्रदीप गवांडे से शादी की थी, ये उनकी दूसरी शादी थी, जो काफी सुर्खियों में रही थी. वहीं टीना डाबी ने खुद अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि करते हुए राज्य सरकार को जयपुर में नाॅन फील्ड पोस्टिंग देने का आग्रह करते हुए पत्र लिखा था, जिससे इस तरह की नाजुक परिस्थितियों में वो ज्यादा प्रेशर और स्ट्रेस से दूर बना सकें. मिली जानकारी के मुताबिक इस साल के सिंतबर महीने में टीना अपनी डिलीवरी एक्सपेक्ट कर रही है, लिहाजा आने वाले दिनों में वे जल्द ही मैटेरनिटी लीव पर चली जाएंगी. बता दें कि जबतक उनका नाम ट्रांसफर लिस्ट में नहीं आ जाता, वे जैसलमेर जिला कलेक्टर का कार्यभार संभालेंगी. 

सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं टीना डाबी

बता दें कि IAS टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफोर्म पर उनके लाखों फैंस हैं. न सिर्फ इतना, बल्कि उन्होंने जैसलमेर में भी कई बेहतरीन कार्य किए हैं. टीना डाबी ने बतौर जैसलमेर जिला कलेक्टर वहां कि महिलाओं के स्थिति में काफी सकारात्मक बदलाव लाएं हैं, साथ ही उनकी शिक्षा को बेहतर बनाने साथ ही साथ तमाम तरह की कुरुतियो को समाप्त करने के लिए कई प्रकार के विषेष अभियान चलाएं हैं.