logo-image

राजस्थान: BJP का हल्लाबोल, राठौर बोले-'आतंकियों का अड्डा बना राज्य'

राजस्थान (Rajasthan) में दलितों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. बीजेपी (BJP) ने राजधानी जयपुर में राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन (Protest) किया...

Updated on: 20 Aug 2022, 03:46 PM

highlights

बीजेपी का जयपुर में जोरदार प्रदर्शन

राठौर बोले-राज्य बना आतंकियों का अड्डा

अपराधी, चरमपंथी आज़ाद घूम रहे हैं

जयपुर:

राजस्थान में दलितों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. बीजेपी (BJP) ने राजधानी जयपुर में राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया, जिसमें बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (BJP MP Rajyavardhan Singh Rathore) भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए और कहा कि राजस्थान सरकार अपराधियों के प्रति उदासीन है. साधु-संतों को मारा जा रहा है. राज्य आतंकियों का अड्डा बन चुका है.

घटनाओं को छोटा बता रहे हैं मुख्यमंत्री गहलोत

इस दौरान बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajyavardhan Singh Rathore) ने राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) पर तीखा प्रहार किया. उन्होंने कहा, 'राजस्थान में अपराधी, चरमपंथी आज़ाद घूम रहे हैं' राज्य में साधू-संतों को मारा जा रहा है, महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहे हैं और अपराधी पकड़ में नहीं आ रहे हैं और मुख्यमंत्री इन घटनाओं को छोटा बता रहे हैं. राजस्थान आतंकियों का अड्डा बन चुका है. राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि राज्य सरकार पूरी तरह से अक्षम हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: मोगादिशु के Hayat Hotel में 26/11 जैसा हमला, 15 की मौत; कई बंधक फंसे, एक्शन में आर्मी

बीजेपी ने पहले से किया था प्रदर्शन का ऐलान

बता दें कि बीजेपी ने 20 अगस्त को जयपुर (Jaipur) में विशाल विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया था. बीजेपी (BJP) ने पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक, शहीद स्मारक से लेकर सीएम आवास (Chief Minister House) तक मार्च निकाला. इस प्रदर्शन में बीजेपी (BJP) के आस-पास के जिलों से हजारों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.