logo-image

अलवर में बड़ी लूट, सुपरफास्ट चोरों ने 17 मिनट में गायब की ATM मशीन

अलवर में बदमाश एटीएम मशीन ही उखाड़कर ले गये... घटना खैरथल के औद्योगिक क्षेत्र की है, जहां रातों-रात पंजाब नेशनल बैंक की एक एटीएम मशीन ही गायब हो गई.

Updated on: 21 Apr 2024, 01:52 PM

नई दिल्ली:

अलवर में बदमाश एटीएम मशीन ही उखाड़कर ले गये... घटना खैरथल के औद्योगिक क्षेत्र की है, जहां रातों-रात पंजाब नेशनल बैंक की एक एटीएम मशीन ही गायब हो गई. मिली सूचना के मुताबिक, चोरी हुई एटीएम मशीन के अंगर तकरीबन 26 लाख रुपये नगदी थी, जिसे हाला ही में मशीन में डाला गया था. फिलहाल वारदात की इत्तला पर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. मगर अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है.

दरअसल तड़के करीब 4 बजे खैरथल के इस्माइलपुर रोड पर चाय की थड़ी लगाने वाला राजकुमार नाम का एक शख्स मौके पर पहुंचता है. जहां वो इंडस कंपनी के पास लगे पीएनबी के एटीएम को टूटी-फुटी हालत में देखता है. इसके फौरन बाद राजकुमार पुलिस को फोन कर मामले की इत्तला देता है, बताता है कि, पीएनबी एटीएम को का शीशा टूटा हुआ है. एटीएम मशीन का खोल साइड में पड़ा हुआ है. साथ ही मशीन भी मौके से गायब है. 

पुलिसिया तफ्तीश में बड़ा खुलासा

इसके बाद राजकुमार मौके के मंजर की सूचना पास ही स्थित कंपनी के गार्ड दीपक और अन्य लोगों को देता है. वहां वारदात की इत्तला पर किशनगढ़बास डीएसपी राजेंद्र सिंह मौका-ए-वारदात पर पहुंचते हैं और मौका मुआयना शुरू करते हैं. साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ कर साथ ही बैंक प्रबंधन से पूरी जानकारी लेते हैं.

गौरतलब है कि, पीएनबी के शाखा प्रबंधक ने बताया कि रविवार का अवकाश होने के चलते शनिवार को ही एटीएम मशीन में साढ़े 28 लाख रुपये का कैश डाला गया था. इसमें से करीब दो ढाई लाख रुपये का कैश निकाला गया है. जब एटीएम की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया, तब मशीन में तकरीबन 26 लाख रुपये का कैश मौजूद था. 

ठीक 17 मिनट में दिया वारदात को अंजाम

वहीं पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला, जहां वारदात के वक्त का खुलासा हुआ. पुलिस को मालूम चला कि, रात ठीक 2 बजकर 17 मिनट पर एक कार एटीएम मशीन के पास आकर रूकी, उसमें सवार कुछ बदमाश कार से उतरे और तकरीबन 17 मिनट के अंदर लूटी की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए.