logo-image

कनाडा के घर पर फायरिंग की घटना पर बोले पंजाबी सिंगर गिप्‍पी ग्रेवाल, सलमान से उनकी दोस्ती नहीं

पंजाबी सिंगर गिप्‍पी ग्रेवाल का कहना है कि फायरिंग के वक्त उनके घर पर कोई मौजूद नहीं था.

Updated on: 26 Nov 2023, 11:58 PM

नई दिल्ली:

लोकप्रिय पंजाबी गायक गिप्‍पी ग्रेवाल ने एक मीडिया चैनल से बातचीत में कहा कि उनके कनाडा वाले घर पर हुई गोलीबारी को लेकर उन्हें किसी तरह की धमकी नहीं मिली. उन्होंने कहा कि ऐसा क्यों हुआ इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है. आपको बता दें कि गायक के कनाडा वाले घर में रखी गाड़ी और गराज पर फायरिंग हुई है. इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है. गिप्पी ने कहा कि उन्हें लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग की ओर से न तो कोई कॉल आया था और न ही किसी तरह कोई पहले से दुश्मनी है. उन्होने इस दौरान सलमान से दोस्ती पर भी सफाई दी. उन्‍होंने कहा कि बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान उनके दोस्त नहीं हैं. उन्होंने बताया कि बिग बॉस और एक फिल्‍म की लॉन्चिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. गिप्‍पी ग्रेवाल के अनुसार, फायरिंग की ये घटना रात के करीब 12-1 बजे के आसपास हुई थी. 

ये भी पढ़ें: NIA Raid: एनआईए ने कई राज्यों में मारी छापेमारी, आतंकी मॉड्यूल के पाकिस्तान से जुड़े तार

पंजाबी सिंगर गिप्‍पी ग्रेवाल का कहना है कि फायरिंग के वक्त उनके घर पर कोई मौजूद नहीं था. जब उनसे गैंगस्‍टर लॉरेंस की पोस्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मेरी किसी से दुश्‍मनी नहीं है. आज तक ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि एक फिल्‍म प्रोड्यूसर ने एक्टर सलमान खान को लॉन्चिंग के वक्त बुलाया था. बस तभी उनसे मुलाकात हुई. इससे पहले बिग बॉस के दौरान सलमान खान से वे मिले थे. मगर उनसे कभी दोस्ती नहीं हुई. 

कनाडा पुलिस कर रही जांच, अचानक हुई फायरिंग का कारण पता नहीं

जब गिप्‍पी ग्रेवाल से पुलिस ने पूछा ​कि क्‍या आपकी कभी लॉरेंस बिश्‍नोई से बात हुई, तो गिप्‍पी ग्रेवाल ने कहा कि उनकी कभी भी लॉरेंस से बातचीत नहीं हुई है. न ही बिश्नोई का कोई कॉल आया था, न किसी के जरिए कोई धमकी मिली थी. अचानक घर पर हुई फायरिंग की वजह समझ में नहीं आई है. फायरिंग की घटना को लेकर पूरी जानकारी पुलिस को दे दी है. कनाडा पुलिस इस मामले में जांच में जुटी हुई है. गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई ने हमले की जिम्मेदारी ली है. उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट पर धमकी भी दी है.