logo-image

पंजाब के CM मान पहुंचे मानसा, सिद्धू मूसेवाला के परिवार से की मुलाकात

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सिंगर सिद्धू मूसेमाला के परिवार से मिलने पहुंचे. भगवंत मान मानसा में मूसेवाला परिवार के घर जाकर सिद्धू के पिता से मुलाकात की. वो काफी देर तक वहां रहे.

Updated on: 03 Jun 2022, 11:09 AM

highlights

  • भगवंत मान ने सिद्धू मूसेवाला के परिवार से की मुलाकात
  • मान से पहले पहुंचे विधायक को झेलना पड़ा विरोध
  • पंजाब पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया

मानसा:

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सिंगर सिद्धू मूसेमाला के परिवार से मिलने पहुंचे. भगवंत मान मानसा में मूसेवाला परिवार के घर जाकर सिद्धू के पिता से मुलाकात की. वो काफी देर तक वहां रहे. भगवंत मान ने मूसेवाला के पिता से मिल कर संवेदना प्रकट की. उन्होंने इस बात का भरोसा दिलाया कि सिद्धू के हत्यारों को किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जाएगा. भगवंत मान से पहले आम आदमी पार्टी के विधायक भी सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे थे, लेकिन उन्हें ग्रामीणों का तीखा विरोध झेलना पड़ा.

मुख्यमंत्री के दौरे से पहले शुक्रवार सुबह सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था. गांव में तनाव का माहौल है. इससे पहले आप विधायक गुरप्रीत बनावली को भी प्रदर्शनकारियों ने रोका. उन्होंने बाद में पुलिस की ओर से माफी मांगी.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

इस बीच, पंजाब पुलिस की टीम ने फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना में छापेमारी की, जिसमें दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. इसमें पवन बिश्नोई और खान नाम के दो लोगों को पंजाब पुलिस ने हिरासत में लिया है. बताया गया है कि इन दोनों का संबंध मूसे वाला मर्डर केस में इस्तेमाल हुई बोलेरो गाड़ी से है. पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद पुलिस के साथ मिलकर गांव बुढाना में देर रात छापेमारी की और छापेमारी में इन दोनों युवकों को पकड़ लिया.