logo-image

बेटे की मौत के गम में पिता ने की आत्महत्या, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

परीक्षा जीवन के लिए जरूरी होता है. लेकिन ये जीवन का पड़ाव हिस्सा हो सकता है लेकिन पूरी जीवन नहीं. दुनिया में ऐसी कोई रिपोर्ड कार्ड नहीं बनी जो किसी के भविष्य को तय कर सके. ऐसा क्यों कह रहा है. दरअसल, चेन्नई से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. इस खबर ने सब

Updated on: 14 Aug 2023, 03:23 PM

नई दिल्ली:

परीक्षा जीवन के लिए जरूरी होता है. लेकिन ये जीवन का पड़ाव हिस्सा हो सकता है लेकिन पूरी जीवन नहीं. दुनिया में ऐसी कोई रिपोर्ड कार्ड नहीं बनी जो किसी के भविष्य को तय कर सके. ऐसा क्यों कह रहा है. दरअसल, चेन्नई से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. इस खबर ने सबसे दिल को  दहला के रख दिया है. यहां एक पिता ने अपने जवान बेटे के मौत को सहन नहीं कर पाया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. जानकारी के मुताबिक पिता का नाम सेल्वासेकर है और वो पेशे से एक फोटोग्राफर थे.

बेटे की आत्महत्या

दरअसल, 2022 में एस जेगादेश्वरन ने बारहवीं पास की थी जो 19 साल का था. परिवार ने सोचा था बेटा बड़ा होकर डॉक्टर बनेगा. बेटा भी यही चाहता था कि वो परिवारवालों के सपने को पुरा करें.  परिवार वालों ने उसका एडमिशन नीट की तैयारी के लिए करवा दी थी. पहली बार जब वो फेल हुआ तो घरवालों ने समझाया और दोबारा तैयारी करने की बात की. छात्र भी कड़ी मेहनत के साथ लग गया. जब वह नीट की परीक्षा में दोबारा फेल हुआ तो उसकी हिम्मत ने भी जवाब दे दी और वो बुरी तरह से टूट गया जिसके बाद उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का फैसला कर लिया.  

पिता ने की सुसाइड

रिपोर्ट के अनुसार जेगादेश्वरन शनिवार को घर में अकेला था. इसी दौरान उसने आत्महत्या कर ली. इसके पिता के द्वारा बार-बार फोन करने पर जब कोई जवाब नहीं मिला तो वो चिंता में घर पहुंचे. घर में पिता ने देखा बेटे ने सुसाइड कर ली है. बेटे की मौत के बाद पिता पूरी तरह से टूट गया था. बेटे की मौत के गम में पिता बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे. रविवार को अंतिम संस्कार के बाद पिता ने भी सुसाइड कर ली. इस घटना के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ गया है. उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है.