logo-image

शिवसेना के शिंदे ग्रुप का संजय राउत पर हमला, लगाया ये बड़ा आरोप

महाराष्ट्र में शिवसेना का आंतरिक विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बागी शिवसैनिक यानी एकनाथ शिंदे का ग्रुप लगातार संजय राउत पर हमलावर हो रहा है.

Updated on: 09 Jul 2022, 07:52 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र में शिवसेना का आंतरिक विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बागी शिवसैनिक यानी एकनाथ शिंदे का ग्रुप लगातार संजय राउत पर हमलावर हो रहा है. शिंदे ग्रुप के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने संजय राउत को एनसीपी का आदमी करार कर दिया. दीपक केसरकर ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रवक्ता संजय राउत शरीर मात्र से  शिवसैनिक हैं, लेकिन मन से पूरी तरीके से एनसीपी के हो चुके हैं. आज अगर बाला साहब होते तो उनका क्या हश्र होता यह हम सबको पता है. हम सब अभी तक उद्धव साहब के प्रति श्रद्धा रखते हैं.
 
दीपक केसरकर ने कहा कि जिस तरीके से बीजेपी के नेता किरीट सोमैया ने उद्धव ठाकरे को लेकर अपशब्द कहा हमने उसका विरोध दर्ज कराया और देवेंद्र फडणवीस से फोन पर बात कर कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए. इसके बाद किरीट सोमैया ने भी हमसे फोन पर बात की और आगे ऐसा ना करने की बात कही. हम विचारों को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. पार्टी शिवसेना थी है और रहेगी, लेकिन प्रवक्ता संजय राउत का जिस तरीके से बयान रहा है वह दुर्भाग्यपूर्ण है.
 
आपको बता दें कि इससे पहले शिवसेना के ठाकरे ग्रुप के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि पैसे लेकर सभी विधायक बीजेपी के साथ गए हैं. जो बीजेपी के साथ सरकार बनाने वाले एकनाथ शिंदे या उनके ग्रुप के लोग हैं वह शिवसेना के नहीं हैं, बल्कि बीजेपी के ही लोग हैं. शिवसेना के भीतर दोनों ग्रुप एक-दूसरे के खिलाफ बात तो कर रहे हैं, लेकिन ठाकरे परिवार को लेकर शिंदे ग्रुप कुछ भी कहने से बच रहा है, जिससे लोगों की भावना को दुखाया ना जाए. मामला न्यायालय की दहलीज पर है और ऐसे में शिंदे ग्रुप को पता है कि एक भी गलत शब्द न्यायालय में उनके लिए मुसीबत बन सकता है.