logo-image

Palghar: आरपीएफ जवान ने जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में की गोलीबारी, चार लोगों की मौत

Firing in Jaipur Express Train: जयपुर से मुंबई जा रही एक ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल के एक जवान ने गोलीबारी कर दी. जिसमें एक एएसआई समेत चार लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Updated on: 31 Jul 2023, 09:09 AM

highlights

  • जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में RPF जवान ने की गोलीबारी
  • एएसआई समेत चार यात्रियों की मौत
  • आरोपी आरपीएफ जवान को किया गया गिरफ्तार

New Delhi:

Firing in Jaipur Express Train: महाराष्ट्र के पालघर रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन में फायरिंग की खबर है. बताया जा रहा है कि रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर गोलीबारी की है. जिसमें चार लोगों के मारे जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक एएसआई भी शामिल है. एक अधिकारी के मुताबिक, आरपीएफ के जवान ने अपने स्वचालित हथियार से गोलीबारी की इस घटना को अंजाम दिया है.

मरने वालों में तीन यात्री और आरपीएफ का एक अन्य जवान शामिल है. इस ट्रेन में ये वारदात हुई है वह ट्रेन जयपुर से मुंबई जा रही थी. बता दें कि पालघर की दूरी मुंबई से करीब 100 किमी है. जहां इस घटना को अंजाम दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी करने के बाद आरोपी जवान दहिसर स्टेशन के पास ट्रेन से कूदकर भाग गया. पश्चिमी रेलवे ने बताया है कि आरोपी सिपाही को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया गया है.

रेलवे सुरक्षा बल की ओर से बताया गया है कि जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन (12956) के अंदर फायरिंग की घटना हुई है. जिसमें एक एएसआई समेत चार लोगों के मौत होने की खबर है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है इसके साथ ही डीसीपी नॉर्थ जीआरपी को इस घटना के बारे में सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir: सीमा पार से अरनिया सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, BSF मार गिराया घुसपैठिया