logo-image

एमएनएस-बीजेपी की नजदीकियों से बढ़ा सियासी पारा, लगाये जा रहे कयास

Maharashtra: पिछले कुछ दिनों से एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे और बीजेपी के नेताओं के बीच नज़दीकियां लगातार बढ़ रही हैं .आज दोपहर करीब 12:00 बजे राज ठाकरे महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के शासकीय निवास स्थान सागर पर मुलाकात हुई

Updated on: 15 Dec 2022, 05:33 PM

highlights

  • गुरुवार को उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और राज ठाकरे ने की अकेले मुलाकात
  • राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार हुआ गर्म, क्या बदलेगा सियासी गणित

नई दिल्ली :

Maharashtra: पिछले कुछ दिनों से एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे और बीजेपी के नेताओं के बीच नज़दीकियां लगातार बढ़ रही हैं .आज दोपहर करीब 12:00 बजे राज ठाकरे महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के शासकीय निवास स्थान सागर पर मुलाकात हुई . करीब आधे घंटे से ज्यादा समय तक राज ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस नें अकेले मे चर्चा की . दावा किया जा रहा है कि राज ठाकरे की देवेंद्र फडणवीस से कोंकण इलाके के खराब रास्तों को लेकर मुलाकात हुई हालांकि इस दौरान दोनों के राजनीतिक चर्चा होने के बाद भी सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें : 1 जनवरी से ऑनलाइन पेमेंट में आएंगे अहम बदलाव, Google ने किया अलर्ट

जिस तरीके से विपक्ष लगातार सरकार पर महापुरुषों के अपमान के मुद्दे को लेकर, कर्नाटक - महाराष्ट्र सीमा विवाद और किसानों सहित दूसरे मुद्दे पर आक्रामक है और 17 दिसंबर को एक बड़े मोर्चे की तैयारी कर रहा है . ठीक उसके पहले एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात यह बता रही है कि कहीं ना कहीं राज ठाकरे विपक्ष की भूमिका से अलग हटकर बीजेपी और सरकार की बीच तालमेल दिखाई दे रहा है . लगातार बीजेपी नेताओ, देवेंद्र फडणवीस और राज ठाकरे से मुलाकात अब इस बात की तरफ इशारा कर रही है कि आने वाले समय में एक नए समीकरण की तरफ महाराष्ट्र का सियासी गणित नजर आ रहा है.

राजनीतिक गलियारों में चाहे जो चर्चा चल रही हो, लेकिन अभी किसी राजनीतिक हलचल की खबर नहीं मिली है. माना जा रहा है कि कुछ रास्तों को लेकर ही राज ठाकरे, देवेंन्द्र फडणवीस से मिले थे. लेकिन लगातार मनसे और बीजेपी में बढ़ रही नजदीकियां महाराष्ट्र में किसी बड़े समीकरण की और इसारा कर रही है. हालांकि अभी तक किसी भी पार्टी की और इस तरह का कोई बयान नहीं दिया गया है.