logo-image

...तो इसलिए अजित पवार को बनाया डिप्टी CM, संजय राउत का बड़ा खुलासा

NCP नेता अजित पवार चाचा शरद पवार से बगावत कर शिंदे सरकार में शामिल हो गए हैं. इसपर शिवसेना के नेता संजय राउत का बयान सामने आया है. मामले में बड़े खुलासे किए हैं...

Updated on: 02 Jul 2023, 05:42 PM

महाराष्ट्र:

पवार की पॉवर फेल! महाराष्ट्र की सियासत में उथल-पुथल मच गई है. NCP नेता अजित पवार चाचा शरद पवार से बगावत कर शिंदे सरकार में शामिल हो गए हैं. उन्होंने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. उनके साथ पार्टी के 18 विधायक भी हैं, जिनमें से 9 विधायकों को मंत्री पद की शपथ ली है. महाराष्ट्र की राजनीति में हुए इस उलटफेर के बीच उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना के नेता संजय राउत का बयान सामने आया है. उन्होंने ने इस पूरे घटनाक्रम को लेकर शिंदे सरकार पर वार हमला बोला है, साथ ही उन्होंने शरद पवार से हुई हालिया बात का भी खुलासा किया है. 

संजय राउत ने महाराष्ट्र की सियासी घटनाक्र पर बात करते हुए रविवार को ट्वीट किया, इसमें उन्होंने कई बाते कही. संजय राउत ने अपने ट्वीट में कुछ लोगों पर महाराष्ट्र की राजनीति को साफ़ करने का आरोप भी लगाया, साथ ही हाल ही में मंत्री बने अजित पवार गुट के नेताओं पर भी आरोप लगाए, संजय राउतके मुताबिक जिन्हें बीजीपी पहले जेल में डालने वाली थी, उन्हें अब मंत्री बनाया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने शरद पवार से हुई बात का जिक्र भी किया...

क्या बोले चाचा पवार?

संजय राउत ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने महाराष्ट्र में हुए सियासी खेल के बाद शरद पवार से बाद की, जिसपर शरद पवार ने कई बड़े खुलासे किए. संजय राउत से हुई बातचीज में उन्होंने बताया कि उन्हें जनता का समर्थन प्राप्त है. महाराष्ट्र में जो कुछ भी हो रहा है, जनता उसे बर्दाश्त नहीं करेगी. शरद पवार ने संजय राउत को कहा कि वे मजबूत है, वे उद्धव ठाकरे के साथ फिर से सब कुछ पुनर्निर्माण करेंगे.

गौरतलब है कि NCP के वरिष्ठ नेता अजित पवार ने रविवार को महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे सरकार से मिलकर राज्य के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उनके साथ NCP के तमाम अन्य नेताओं ने भी मंत्री पद की शपथ ली. इनमें एनसीपी नेता छगन भुजबल, अनिल पाटिल, संजय बनसोडे और अदिति तटकरे ने शपथ थे.