logo-image

Maharashtra: अब पालघर में प्रेमी ने लिव-इन पार्टनर काे उतारा मौत के घाट, बेड में छिपाई लाश

Palghar Murder Case: देश की राजधानी में सिलसिलेवार घटी दो घटनाओं( श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस और निक्की यादव हत्या कांड) के बाद अब महाराष्ट्र के पालघर में घटी एक ऐसी घटना ने देश को हिलाकर रख दिया है

Updated on: 15 Feb 2023, 11:09 AM

highlights

  • पालघर में लिन-इन में रह रहे एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी
  • घटना का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया
  • दोनों के बीच में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था

New Delhi:

Palghar Murder Case: देश की राजधानी में सिलसिलेवार घटी दो घटनाओं( श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस और निक्की यादव हत्या कांड) के बाद अब महाराष्ट्र के पालघर में घटी एक ऐसी घटना ने देश को हिलाकर रख दिया है. पालघर के तुलिंज इलाके में लिन-इन में रह रहे एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर उसकी बॉडी पलंग के अंदर छिपा दी. घटना का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों के बीच में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था. घटना के दिन भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके चलते आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है.

मृतका मेघा (37) एक हॉस्पिटल में नर्स थी

मामले की जांच कर रहे तुलिंज थाने के एसएचओ ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका मेघा (37) एक हॉस्पिटल में नर्स थी. मेघा का शव सोमवार को उसके किराए के घर में मिला है. घर से दुर्गंध आने के बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो मेघा का शव बेड के बॉक्स में गद्दे में लिपटा मिला. वहीं, आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी ने बताया कि वह और मेघा लिव-इन में रहते थे, लेकिन दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे. ऐसे ही एक झगड़े में उसने मेघा की हत्या कर दी और उसका शव बेड में छिपा दिया. 

Nikki Yadav Murder: निक्की के पिता ने हत्यारे के लिए मांगी सजा-ए-मौत, बोले- मेरी बच्ची...

यूएसबी केबल से गला घोंटकर हत्या की 

आरोपी ने पुलिस को बताया कि नौकरी न मिलने के कारण वह काफी समय से बेरोजगार था, जिसको लेकर दोनों में झगड़ा होता था. आरोपी ने अपनी बहन को भी मेघा के मर्डर की सूचना दी थी. पुलिस ने जांच में पाया कि आरोपी ने यूएसबी केबल से गला घोंटकर  मेघा की हत्या की थी. आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के महरौली इलाके में आफताब अमीन पूनावाला नाम के एक आरोपी ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉल्कर की गला दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आरोपी ने लाश के 35 टुकड़े के उनको घर में डीप फ्रिजर के अंदर छिपा कर रख दिया था. दिल्ली में घटी इस घटना से पूरा देश दहल उठा था.