logo-image

शरद पवार की तस्वीर पर प्रफुल्ल पटेल का सामने आया बयान, जानें क्या बोले

Maharashtra NCP Crisis : महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार फिर उलटफेर हो गया है. इस बार ये उलटफेर एनसीपी में हुआ है और आमने सामने चाचा-भतीजे हैं.

Updated on: 04 Jul 2023, 09:57 PM

Mumbai:

Maharashtra NCP Crisis : महाराष्ट्र में एनसीपी का सियासी ड्रामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य की सत्ता के बाद अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) पर कब्जे को लेकर खींचतान जारी है. पार्टी दो गुट में बंट गई है- एक चाचा शरद पवार और दूसरा भतीजा अजित पवार... शिंदे फडणवीस सरकार में शामिल होने के बाद भतीजे ने पार्टी पर दांवा ठोक दिया है. इस बीच अजित पवार गुट एनसीपी के नेता प्रफुल्ल पटेल का बड़ा बयान सामने आया है. 

यह भी पढे़ं : कर्नाटक में भी महाराष्ट्र जैसे हालात! येदियुरप्पा और कुमारस्वामी के बयानों से बढ़ा सियासी पारा

एनसीपी (अजित पवार गुट) के प्रफुल्ल पटेल (Praful Patel statement) ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि शरद पवार हमारे गुरु हैं. हम हमेशा उनका और उनके पद का आदर और सम्मान करेंगे. हम सभी के लिए वह पितातुल्य हैं. हम अनादर की दृष्टि से उनकी तस्वीर का उपयोग नहीं करते हैं, यह वास्तव में उनके प्रति हमारा सम्मान है.

यह भी पढे़ं : Maharashtra: शरद पवार की अजित पवार को चेतावनी, बिना परमिशन मेरे फोटो का इस्तेमाल न करें

आपको बता दें कि इससे पहले एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने इशारों ही इशारों में अजित पवार और उनके गुट के नेताओं को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि बिना उनकी परमिशन के कोई भी उनके फोटो का इस्तेमाल नहीं करेगा. वहीं, एनसीपी के लिए 5 जुलाई का दिन बेहद ही अहम है. शक्ति प्रदर्शन दिखाने के लिए दोनों गुटों ने अपने अपने नेताओं की अलग अलग बैठक बुलाई है. अब ये मंगलवार को ही पता चलेगा कि कौन विधायक और सांसद किस गुट के साथ है.