logo-image

Mumbai Crime: डायबिटीज के बाद पत्नी को थी मीठा खाने की बुरी आदत, पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

Mumbai Crime: माया नगरी मुंबई में बुजुर्ग दंपति का चौंकाने वाला सच आया सामने, डायबिटीज की शिकार होने के बाद भी पत्नी को थी मीठा खाने की बुरी आदत. पति ने अचानक उठाया डराने वाला कदम.

Updated on: 28 Aug 2023, 01:53 PM

highlights

  • माया नगरी मुंबई से आई चौंकाने वाली खबर
  • डायबिटीज की शिकार पत्नी को थी मीठा खाने की बुरी आदत
  • नाराज पति ने अचानक उठाया खौफनाक कदम, हर कोई हैरान

नई दिल्ली:

Mumbai Crime: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल दुनिया में ऐसे कई लोग होते हैं जिन्हें मीठा खाने का शौक होता है. कई बार डायबिटीज जैसी बीमारी के बाद भी मीठा खाना कम नहीं कर पाते. कुछ ऐसा ही मुंबई में रहने वाली एक महिला को था. इस बुजुर्ग महिला को डायबिटीज की बीमारी भी थी, लेकिन इस गंभीर बीमारी के बाद भी यह महिला मीठा खाना नहीं छोड़ रही थी. पत्नी की इस आदत से पति काफी नाराज था. लेकिन किसी ने सोचा नहीं था कि पत्नी की मीठा खाने की आदत के चलते पति कोई खौफनाक कदम ही उठा लेगा. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

बार-बारत पत्नी को मीठा खाने से टोकता था पति
मामला मुंबई के कांदिवली इलाके का है. जहां एक बुजुर्ग दंपति के बीच मीठा खाने को लेकर बड़ा विवाद हो गया. दरअसल 79वर्षीय विष्णुकांत बालुर की पत्नी शकुंतला बालुर को मीठा खाने की लत थी. मधुमेह की बीमारी होने के बाद पति उसे लगातार मीठा ना खाने के लिए टोकता रहता था. डायबिटीज के चलते उसकी पत्नी शकुंतला काफी बीमार भी रहती थी. ऐसे में पति नहीं चाहता था कि वो ज्यादा मीठा खाए और ज्यादा बीमार हो जाए. 

यह भी पढ़ें - इश्क.. बहस और कत्ल! यूं बेटे की मोहब्बत ने ली मां-बाप की जान

मीठे को लेकर दोनों के बीच अकसर विवाद और झगड़ा भी होता रहता था. एक दिन पति के सब्र का बांध टूट गया और उसने खौफनाक कदम उठाने की निश्चचय कर लिया. विष्णुकांत ने एक दिन फिर अपनी पत्नी को मीठा खाते हुए देखा तो वो अपना आपा खो बैठा और उसने शकुंतला को चाकू मार कर हत्या ही कर डाली. 

फिर विष्णुकांत ने की खुदकुशी की कोशिश
पत्नी की जान लेने के बाद विष्णुकांत को समझ आया कि उसने क्या कर दिया है. इसके बाद उसने खुद की जान लेने की भी कोशिश की. खुदकुशी करते वक्त उनके यहां काम करने वाली पहुंच गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद आस-पास के लोग पहुंचे और विष्णुकांत को बचा लिया. हालांकि बेड पर पत्नी शकुंतला की लाश खून से लथपथ पड़ी थी. पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. 

पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
मौके पर पहुंचकर पुलिस विष्णुकांत और उसकी पत्नी को सीधे अस्पताल ले गई. जहां शकुंतला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इसके साथ ही पुलिस ने ये भी बताया कि विष्णुकांत ने पत्नी की हत्या सुबह 3 से 4 बजे के बीच की थी. यही नहीं उसने पत्नी के सिंर और कान के पीछे चाकू से 10 बार वार भी किए थे. इन सबके बाद उसकी गर्दन को भी काट दिया था.