logo-image

मुंबई के वरली में बिल्डिंग की 42वीं मंजिस से गिरा पत्थर, दो की मौत

Mumbai Worli Accident:  मुंबई के वरली इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक बिल्डिंग की 42वीं मंजिल से एक बड़ा पत्थर अचानक नीचे आ गिरा, जिससे दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों लोग घटना के समय बिल्डिंग के नीचे से गुजर रहे थे

Updated on: 15 Feb 2023, 12:20 PM

New Delhi:

Mumbai Worli Accident:  मुंबई के वरली इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक बिल्डिंग की 42वीं मंजिल से एक बड़ा पत्थर अचानक ( Mumbai Worli Accident ) नीचे आ गिरा, जिससे दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों लोग घटना के समय बिल्डिंग के नीचे से गुजर रहे थे. यह घटना मंगलवार यानी कल 8.40 मिनट की बताई जा रही है. हादसे में घायल दोनों लोगों को नायर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया. आपको बता दें कि बिल्डिंग की जिस मंजिल से यह पत्थर  गिरा उस पर निर्माण कार्य चल रहा है. 

Maharashtra: अब पालघर में प्रेमी ने लिव-इन पार्टनर काे उतारा मौत के घाट, बेड में छिपाई लाश

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार मृतकों के पहचान साहिर अली(36) और इमरान अली खान(30) के रूप में हुई है. दोनों ही लोग मजदूर थे और काम के दौरान कुछ खाने-पीने बाहर आए थे. जानकारी के अनुसार दोनों मजदूर बिल्डिंग के सामने वाली सोसायटी में काम करते थे. घटना के समय दोनों रात का खाना खाने के बाद दुकान पर चाय पीने जा रहे थे. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है और निर्माण कार्य के दौरान सुरक्षा इंतजामों की जांच कर रही है. पुलिस इसको लापरवाही मान रही है.

Nikki Yadav Murder: निक्की के पिता ने हत्यारे के लिए मांगी सजा-ए-मौत, बोले- मेरी बच्ची...

क्या है मामला

दरअसल, मुंबई के वरली इलाके में फॉर सीजन होटल है. इसी होटल वाली बिल्डिंग में निर्माण कार्य चल रहा है. मंगलवार रात करीब पौने नौ बजे इस बिल्डिंग की 42वीं मंजिल से एक बड़ा पत्थर नीचे गिर गया. इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई.