logo-image

विजयवर्गीय ने नीतीश की तुलना विदेशी लड़कियों से की तो कांग्रेस ने कही ये बात

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की तुलना विदेशी लड़कियों से कर डाली है.

Updated on: 19 Aug 2022, 05:35 PM

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की तुलना विदेशी लड़कियों से कर डाली है. कैलाश विजयवर्गीय अमेरिका की यात्रा से इंदौर लौटे और उन्होंने बिहार में नीतीश कुमार द्वारा भाजपा का साथ छोड़कर राजद और अन्य दलों के साथ मिलकर सरकार बनाने पर तंज कसा है. विजयवर्गीय ने संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जब वे अमेरिका में थे तब बिहार की सरकार बदली तो वहां एक व्यक्ति ने बोला ये तो हमारे यहां होता है, बॉयफ्रेंड कभी भी बदल लेती हैं लड़कियां. यही हाल है बिहार के मुख्यमंत्री का जो कब किससे हाथ मिला लें और किसका हाथ छोड़ दें.

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र में सरकार बदलते ही धनगर समाज की बल्ले बल्ले

वहीं, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ द्वारा दिए जा रहे बयानों पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजवर्गीय ने कहा कि उनकी उम्र 75 पार हो गई है और उनका समय सपने देखने में कट रहा है. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली पुलिस ने हवाला एजेंट को किया गिरफ्तार, आतंकियों के लिए करता था ये काम

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बिहार की नई सरकार की तुलना गर्लफ्रेंड के बॉय फ्रेंड बदलने से कर अपनी महिला विरोधी सोच को एक बार फिर उजागर किया है. इसके पहले भी वे लड़कियों के पहनावे पर बयान बाजी कर चुके हैं, उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए.