logo-image

महिला ने छेड़छाड़ का किया विरोध, बदमाशों ने चेहरे पर मारा ब्लेड 

भोपाल के टीटी नगर इलाके में सीटी बजाने और भद्दे कमेंट का विरोध करने पर मनचलों ने महिला के चेहरे पर ब्लेड मार दिया, चेहरे से गले तक 118 टांके लगाने पड़े

Updated on: 11 Jun 2022, 10:08 PM

highlights

  • घटना 9 जून की रात की है, महिला पति के साथ बाइक पर जा रही थी
  • टीटी नगर पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज किया है
  • पीड़िता का कहना है कि आरोपियों को कड़ी सजा मिले

नई दिल्ली:

भोपाल के टीटी नगर इलाके में सीटी बजाने और भद्दे कमेंट का विरोध करने पर मनचलों ने महिला के चेहरे पर ब्लेड मार दिया. इस कारण उसकी आंख पर गंभीर चोट आई है. चेहरे से गले तक 118 टांके लगाने पड़े. घटना 9 जून की रात की है. महिला पति के साथ बाइक पर  जा रही थी. इतने गंभीर अपराध में टीटी नगर पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज किया है. राजधानी में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि अब राह चलती महिलाओ को भद्दे कमेंट्स और अश्लील हरकत करने लगे हैं. यदि कोई महिला इसका विरोध करे तो वह चहरे पर ब्लेड से हमला कर देते हैं. ताजा मामला टीटी नगर इलाके का है जहां एक महिला अपने पति के साथ बाइक पर जा रही थी तभी तीन बदमाशों ने उसके चेहरे पर ब्लेड मार दी. महिला को 118 टांके आये है.

पीड़िता सीमा सोलंकी ने बताया कि वह एक डॉक्टर की हाउस हेल्पर है. 9 जून की रात साढ़े 8 बजे की बात है जब पति सुनील टीटी नगर इलाके में होटल श्री पैलेस से पानी की बोतल खरीदने गए थे. पति होटल के अंदर चले गए. मैं होटल के सामने ही बाइक के पास खड़ी थी. इतने में ऑटो में तीन लड़के आए. मुझे देखकर सीटी बजाने लगे. एक अश्लील कमेंट करना लगा. मैं चिल्लाई-सीटी क्यों बजा रहे हो? वे तीनों गाली देने लगे. मुझे गुस्सा आया तो एक लड़के को दो-तीन थप्पड़ मार दिए. तब तक भीड़ जमा हो गई. ऑटो से तीनों भाग निकले. थोड़ी देर बाद पति के साथ बाइक पर घर जाने के लिए होटल से आगे निकले. हम थोड़ा ही आगे पहुंचे, तभी तीनों लड़के पीछे आ गए. 

एक ने ब्लेड से चेहरे पर हमला कर दिया. इधर पुलिस ने मामूली धाराओं में केस दर्ज किया जिससे पीड़ित परिवार में रोष है. इधर डीसीपी साईं कृष्णा ने कहा की जब महिला के साथ घटना हुई तो वह अस्पताल में भर्ती थी इसीलिए वास्तिवक चोट का पता नहीं चल पाया था, अब जांच और मेडिकल रिपोर्ट के बाद कार्यवाही की जाएगी. वहीं मनचलो की तलाश की जा रही है. वहीं पीड़िता का कहना है कि मुझे पुलिस से कोई भी मदद नहीं मिली. मैं चाहती हूं कि आरोपियों को सजा मिले. ऐसी सजा मिले कि दोबारा किसी के साथ ऐसी हरकत न कर सकें.