logo-image

MP Datia Accident: दतिया में रेलिंग तोड़ कर नदी में गिरा मिनी ट्रक, हादसे में 5 की मौत

MP Datia Accident: मध्य प्रदेश के दतिया में दिन निकलते ही बड़ा हादसा हो गया...शादी में शामिल होने जा रहे लोगों से सवार एक मिनी ट्रक पुल की रैली तोड़कर नदी में जा गिरा

Updated on: 28 Jun 2023, 11:57 AM

New Delhi:

MP Datia Accident: मध्य प्रदेश के दतिया जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां आज यानी बुधवार को बड़ा हादसा हो गया है. हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 36 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों में कई हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम नें घायलों को नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जानकारी के अनुसार हादसा तब हुआ जब एक मिनी ट्रक रेलिंग के तोड़कर नदी में गिर गया. ट्रक में सवार सभी लोग एक शादी कार्यक्रम में जा रहे थे. 

यह खबर भी पढ़ें- Tomato Price: खाने से गायब हुआ टमाटर का स्वाद, जानिए कब गिरेंगे भाव

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दुख जताया

इस हादसे को लेकर है. साथ पुलिस-प्रशासन को बचाव व राहत कार्यों में तेजी लाने का निर्देश दिया है.  गृहमंत्री ने पीड़ित परिवारों को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया है. पुलिस जानकारी के पास यह घटना बुहारा गांव के पास घटी है. यहां नदी पर पुल निर्माण का कार्य चल रहा था. इस बीच टीकमगढ़ के जतारा गांव से एक ट्रक बारात को लेकर लौट रहा था. तभी संतुलन बिगड़ जाने से ट्रक रेलिंग तोड़कर पलट गया जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई और 36 लोग घायल हो गए. घटना के समय ट्रक में 50 लोग सवार थे. 

यह खबर भी पढ़ें- PM Kisan Scheme: किसानों के खाते में इस तारीख को आएगी पीएम किसान योजना की 14वीं किस्त

पुलिस ने तुरंत राहत व बचाव कार्य शुरू किया

हादसे की जानकारी मिलते ही दतिया के कप्तान प्रदीप शर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने तुरंत राहत व बचाव कार्य शुरू किया. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश पर घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज कराया जा रहा है.