logo-image

MP CM Oath Updates: आज मध्य प्रदेश के CM पद की शपथ लेंगे मोहन यादव, PM मोदी समेत ये नेता रहेंगे मौजूद

MP CM Oath Updates: मोहन यादव के शपथ ग्रहण समारोह मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे

Updated on: 13 Dec 2023, 10:39 AM

New Delhi:

Madhya Pradesh CM Oath: मध्य प्रदेश को आज नई सरकार मिल जाएगी. डॉ. मोहन यादव आज भोपाल के मोतीलाल नेहरु स्टेडियम में सुबह 11.30  बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. मोहन यादव के शपथ ग्रहण समारोह मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे. मध्य प्रदेश में दो उपमुख्यमंत्री होंगे, जिनके लिए राजेंद्र शुक्ल और जगदीश देवड़ा को शपथ दिलाई जाएगी. मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल नवनियुक्त मुख्यमंत्री मोहन यादव को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाएंगे. 

यह खबर भी पढ़ें- Rajasthan New CM: भजन लाल शर्मा को मिला बर्थडे गिफ्ट, जन्मदिन पर लेंगे CM पद की शपथ

शपथ ग्रहण समारोह से पहले मोहन यादव ने कहा कि निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विकास के कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए आज मैं म.प्र. के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लूंगा...सौभाग्य की बात है कि आज शपथ समारोह में प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और 11 राज्यों के मुख्यमंत्री आ रहे हैं.

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update Today: पहाड़ों पर बर्फबारी से मैदानी राज्यों में बढ़ेगी गलन, उत्तर भारत में अब पड़ेगी काम की ठंड

मध्य प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज 11:30 बजे मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री शपथ लेंगे. मुझे पूरा विश्वास है कि वे प्रदेश की समृद्धि और विकास को और जनता के कल्याण को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे. मैं उनको शुभकामनाएं देता हूं..." मध्य प्रदेश के मनोनीत उप-मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि जो काम चल रहे हैं उन्हें दोगुनी गति से कैसे आगे बढ़ाया जा सकता है इसकी समीक्षा करेंगे. मुख्यमंत्री के साथ बैठकर लक्ष्य तय करेंगे...हमारा लक्ष्य मध्य प्रदेश को देश का सबसे बेहतर राज्य बनाना है...हमारे लिए गौरव की बात है कि प्रधानमंत्री मोदी आज शपथ ग्रहण समारोह में आ रहे हैं.