logo-image

भोपाल में सोनिया और राहुल गांधी के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, बेंगलुरु से जा रहे थे दिल्ली

बताया जा रहा है कि फ्लाइट में तकनीकी समस्या की वजह से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल और सोनिया गांधी को भोपाल के एयरपोर्ट पर उतारा गया.

Updated on: 18 Jul 2023, 09:25 PM

नई दिल्ली:

बेंगलुरु से दिल्ली जा रहे विमान की भोपाल के एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. इस फ्लाइट में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी यात्रा कर रहे थे. बताया जार रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण फ्लाइट की लैंडिंग भोपाल में कराई गई है. अब दोनों कांग्रेसी नेता रात 9.30 तक दिल्ली जाने वाली नियमित फ्लाइट से उड़ान भरने वाले हैं. इस विमान की इमरजेंसी लैंडिंग राजा भोज एयरपोर्ट कराई गई. फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी की वजह से विमान को लैंड कराना पड़ा.

ये भी पढ़ें: 41 दलों की बैठक में पीएम मोदी बोले- देश में स्थिरता लाने के लिए NDA का गठन

आपको बता दें कि राहुल चार्टर्ड विमान से बेंगलुरु से दिल्ली जाने की कोशिश में थे. मगर फ्लाइट में आई तकनीकी समस्या के कारण  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और सोनिया को भोपाल एयरपोर्ट पर उतारा गया. दोनों नेता इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो जाएंगे. 

आज राहुल और सोनिया गांधी बेंगलुरु में 26 विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे. बैठक के बाद वे दिल्ली की ओर लौट रहे थे. इस बीच भोपाल में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. इस खबर के मिलते ही कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी, पीसी शर्मा, आरिफ मसूद और शोभा ओझा राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मिलने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंच गए.