logo-image

MP: दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान- नूंह की तरह मध्य प्रदेश में भी दंगा कराने की साजिश

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में जुबानी जंग जारी है. सभी दलों के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

Updated on: 19 Aug 2023, 06:10 PM

भोपाल:

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : इस साल के अंत तक मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election) होने वाले हैं. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) समेत सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारी जोरशोर कर रही हैं. इस बार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) ने ताल ठोंकने का ऐलान कर दिया है. इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने बड़ा बयान दिया है. 

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh: BJP उम्मीदवारों की लिस्ट पर डिप्टी सीएम बोले- कांग्रेस अपना रही है ये प्रक्रिया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने शनिवार को शिवराज सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा के नूंह की तरह ही मध्य प्रदेश में दंगा कराने की साजिश हो रही है. जिस तरह से हरियाणा में हिंसा कराई गई थी, उसी तरह से अब एमपी में भी दंगे की तैयारी की जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि सरकार ने अल्पसंख्यक समुदाय पर जिस तरीके से अन्याय और अत्याचार किया, वैसा मैंने अपने जीवन में नहीं देखा है. 

यह भी पढ़ें : MP: ग्वालियर में ट्रेन हादसा, उदयपुर-खजुराहो इंटरसिटी के इंजन में लगी आग

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुझे सूचना मिल रही है कि मध्य प्रदेश में दंगे कराने की योजना बन रही है. जैसे नूंह में इन लोगों ने दंगा करवाया था, उसी तरह के दंगे कराने की प्लानिंग है. आपको बता दें कि एनपी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच जुबानी वॉर पटलवार जारी है. नेता एक दूसरे पर दोषारोपण कर रहे हैं. मध्य प्रदेश में इस वक्त भाजपा की सरकार है. कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए अपनी पूरी जोर लगा दी है, जबकि आम आदमी पार्टी पहली बार विधानसभा चुनाव में एंट्री मार रही है.