logo-image

Betul: बोरवेल में गिरे 8 साल के तन्मय की मौत, 80 घंटे के बाद बाहर निकाला शव

Tanmay Sahu died in Betul : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बैतूल जिले के मंडावी गांव में स्थित गहरे बोरवेल में गिरे एक बच्चे की मौत हो गई है.

Updated on: 10 Dec 2022, 07:38 AM

बैतूल:

Tanmay Sahu died in Betul : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बैतूल जिले के मंडावी गांव में स्थित गहरे बोरवेल में गिरे एक बच्चे की मौत हो गई है. करीब 80 घंटे के बाद बोरवेल से उसके शव को बाहर निकाला जा सका है. स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने बोरवेल से निकालने के बाद तुरंत उस बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मृत्यु हो गई है. 

यह भी पढ़ें : BSF ने दिया करारा जवाब, पाकिस्तानी रेंजर्स ने सीमा पर किसानों को बनाया निशाना

आपको बता दें कि बैतूल में तीन दिन पहले एक 8 साल का बच्चा तन्मय साहू 55 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया था. इस घटना जानकारी मिलते ही एसडीआईआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बच्चे को बोरवेल से निकालने के लिए बचाव कार्य शुरू कर दिया. बोरवेल में फंसा तन्मय बात भी कर रहा था. इसके बाद टीम ने बोलवेल से कुछ दूरी पर जेसीबी और पोलकेन मशीन की मदद से बच्चे तक पहुंचने के लिए सुरंग बनाने के लिए खुदाई शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें : जब सलमान ने टीना से पूछा, 'आपने शालीन को 'आई लव यू बोला', एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद तन्मय को गहरे बोरवेल से बाहर निकाल लिया, लेकिन उसकी जान नहीं बचा सकी. बोरवेल से करीब 80 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद तमन्य बाहर निकाला गया. इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में एडमिट कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्य घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.