logo-image

लोहरदगा में दिल दहलाने वाली घटना, ट्रैक्टर के नीचे आया 3 साल का बच्चा, 2 हिस्सों में बंटा शव

लोहरदगा जिले के बगडू थाना क्षेत्र के अरेया गांव में शनिवार को दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया.

Updated on: 29 Jul 2023, 05:37 PM

highlights

  • लोहरदगा में दिल दहलाने वाली घटना
  • ट्रैक्टर के नीचे आया 3 साल का बच्चा
  • 2 हिस्सों में बंटा शव

Lohardaga:

लोहरदगा जिले के बगडू थाना क्षेत्र के अरेया गांव में शनिवार को दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया. एक ही गांव से दो शव को देखकर पूरे गांव में मातम छा गया है. मामला शनिवार सुबह की है, जब 15 वर्षीय विशाल कुमार अरेया निवासी सिद्दीकी अंसारी के ट्रैक्टर से नंदा उरांव के जमीन की जुताई कर रहा था. इसी बीच खेत में खेल रहा बच्चा ट्रैक्टर के राटावेटर में फंस गया. जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. तीन साल के बच्चे का नाम श्रीयांश साहू बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- जैविक खेती ने बदली इस गांव की तस्वीर, कम लागत में अच्छा मुनाफा

लोहरदगा में दिल दहलाने वाली घटना

शव की स्थिति देखकर लोगों का कलेजा कांप उठा. बच्चे का शव दो टुकड़े में बंट गया था. जब इस घटना की जानकारी बच्चे के परिजन और ग्रामीणों को हुई, तो घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रैक्टर ड्राइवर विशाल कुमार की निर्ममता से जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं ट्रैक्टर ड्राइवर की भी पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. इतने से मन नहीं भरा तो लोगो ने मरे हुए विशाल को ट्रैक्टर के टायर के नीचे दबा दिया. 

 ट्रैक्टर के नीचे आया 3 साल का बच्चा

घटना की सूचना मिलने पर बगडू थाना प्रभारी पंकज कुमार शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और वहां पहुंचकर दोनों शव को अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना के बारे में बात करते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बच्चे की मौत दुर्घटना प्रतीत हो रहा है. वहीं, ड्राइवर का शव ट्रैक्टर के नीचे दबा हुआ मिला है. आगे जांच के बाद ही मामला का खुलासा हो सकता है. हालांकि इन्होंने किसी भी प्रकार की मॉब लिंचिंग से इंकार किया है.