logo-image

झारखंड कैबिनेट की बैठक आज, कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

सोरेन सरकार की कैबिनेट की बैठक आज शाम 4 बजे रांची के प्रोजेक्ट भवन में होगी. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में ये बैठक होगी. बैठक में सभी कैबिनेट मंत्री और अधिकारी मौजूद रहेंगे.

Updated on: 06 Apr 2023, 09:45 AM

highlights

  • झारखंड कैबिनट की बैठक आज
  • सीएम करेंगे अध्यक्षता
  • कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

Ranchi:

सोरेन सरकार की कैबिनेट की बैठक आज शाम 4 बजे रांची के प्रोजेक्ट भवन में होगी. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में ये बैठक होगी. बैठक में सभी कैबिनेट मंत्री और अधिकारी मौजूद रहेंगे. कैबिनेट के दौरान कई विकास एजेंडों से संबंधित फैसलों पर मुहर लग सकती है. माना जा रहा है कि इस बैठक में नई नियोजन नीति को लेकर चर्चा की जा सकती है. आपको बता दें कि झारखंड में नई नियोजन नीति को लेकर छात्रों ने मोर्चा खोल रखा है.

10 अप्रैल को झारखंड बंद का ऐलान

विपक्ष भी इस मामले को लेकर सरकार पर हमलावर है. नियोजन नीति के खिलाफ छात्र संगठनों ने 10 अप्रैल को झारखंड बंद और 8 अप्रैल को सीएम आवास को घेरने का भी ऐलान किया गया है. जिसके बाद अब इस मामले पर राजनीति गर्माती नजर आ रही है. 

बीजेपी का सरकार पर आरोप

इस मामले में बीजेपी ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए युवाओं को ठगने का आरोप लगाया है. तो वहीं, सत्ता पक्ष के विधायकों का कहना है कि विपक्ष का ड्रामा पूरा राज्य देख रहा है. उन्होंने कहा कि छात्र का मन कोमल होता है उनको आश्रय चाहिए होता है, चाहे वो जहां से भी मिले. 

यह भी पढ़ें : Jharkhand चतरा में हुए ENCOUNTER पर बवाल जारी, बयानबाजी हुई तेज