logo-image

पति ने पार की हैवानियत की सारी हदें, पत्नी को किया आग के हवाले

कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता काफी पवित्र होता है. सात फेरों और वचनों के साथ ही पति-पत्नी सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो जाते हैं.

Updated on: 15 Sep 2023, 03:58 PM

highlights

  • पति ने पार की हैवानियत की सारी हदें
  • पत्नी को किया आग के हवाले
  • फिर घर छोड़कर हुआ फरार

Chatra:

कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता काफी पवित्र होता है. सात फेरों और वचनों के साथ ही पति-पत्नी सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो जाते हैं. वहीं, बिहार के चतरा से एक खबर दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. बता दें कि मामला जिले के इटखोरी थाना क्षेत्र के पितिज गांव का है. जहां पत्नी और घरवालों से हुए विवाद के बाद सनकी पति ने पत्नी के उपर केरोसिन का तेल छिड़ककर आग लगा दिया. सनकी पति के इस हैवानियत भरे कारनामे में पत्नी सविता देवी की मौके पर ही झुलसकर मौत हो गई, जबकि अपनी बहू को आग मे जलता देख बचाने गई सास भी पूरी तरह झुलस गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति कुलदीप दांगी मौके से फरार हो गया. 

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट में हेमंत सोरेन की याचिका पर सुनवाई टली, बीजेपी ने साधा निशाना

पति ने पार की हैवानियत की सारी हदें

घटना की सूचना जैसे ही गांव के लोगों को मिली, तो मौके पर ग्रामीणों ने पहुंचकर आग में झुलसी सास की गंभीर हालत को देखते हुए चतरा सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां से चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रांची स्थित रिम्स रेफर कर दिया है‌. वहीं, घटना की सूचना के बाद मौके पर दल-बल के साथ पहुंचे इटखोरी थाना प्रभारी विनोद कुमार ने विवाहिता के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

पत्नी को किया आग के हवाले

मामले को लेकर विवाहिता के पिता प्रमेश्वर दांगी ने बताया कि उसका दामाद कुलदीप दांगी उसकी बेटी के साथ हमेशा मारपीट कर पड़ताड़ित करते रहता था. जिसको लेकर कई बार गांव मे पंचायत कर समझौता भी करवाया गया था. उसके बाद भी उसकी आदतों में सुधार नहीं आया.