logo-image

जिस हाथ में बांधती थी राखी, उन्हीं भाइयों ने ले ली जान, पिता ने खोली पोल

अगस्त का महीना चल रहा है, सभी भाई-बहन में इसे लेकर उत्सुकता देखा जा रहा है. बता दें कि 30 अगस्त को रक्षा बंधन का तैयार है, जिसमें बहन भाई के हाथों में रक्षा सूत्र बांधते हैं.

Updated on: 02 Aug 2023, 09:14 AM

highlights

  • चतरा में भाई-बहन का रिश्ता शर्मसार
  • सगे भाइयों ने ली बहन की जान
  • पिता ने खोल दिया पोल

Chatra:

अगस्त का महीना चल रहा है, सभी भाई-बहन में इसे लेकर उत्सुकता देखा जा रहा है. बता दें कि 30 अगस्त को रक्षा बंधन का तैयार है, जिसमें बहन भाई के हाथों में रक्षा सूत्र बांधते हैं. ताकि हर परिस्थिति में भाई बहन की रक्षा करें. वहीं, झारखंड के चतरा से भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के भोंदल गांव से सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, जहां अपने ही सगे भाइयों ने सगी बहन की हत्या कर शव को जला देने का मामला प्रकाश में आया है. वहीं, इस संबंध में मृतका के पिता बीरू भारती ने अपने ही बेटे पर विकाश भारती और बटोही भारती के विरुद्ध अपनी बेटी ललिता कुमारी की हत्या कर देने का मामला हंटरगंज थाना में दर्ज करवाया था. 

यह भी पढ़ें- सेना की जमीन घोटाला: ED ने व्यवसायी विष्णु अग्रवाल को हिरासत में लिया

सगे भाइयों ने ली बहन की जान

जानकारी के अनुसार हंटरगंज पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, जानकारों द्वारा बताया गया कि गुरुवार की रात बीरू भारती का घरेलू विवाद उसके बेटों और बहूओं के साथ हुआ था. इस दौरान बीरू भारती की बेटी ललिता कुमारी को अपने पिता के पक्ष में बोलना भारी पड़ गया. इससे आक्रोशित होकर दोनों आरोपी भाइयों ने पहले तो अपनी बहन की जमकर पिटाई की, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. 

पिता ने खोला पोल

बहन की हत्या करने के बाद दोनों आरोपी भाइयों ने आनन फानन में अपनी बहन का अंतिम संस्कार रात में ही कर दिया. जिसकी भनक शायद हंटरगंज पुलिस सहित स्थानीय जनप्रतिनिधों को नहीं लगी. घटना के 2 दिन बीत जाने के बाद इसकी जानकारी मृतका के पिता बीरू भारती ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मृतका के अंतिम संस्कार वाले स्थल पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की.