logo-image
लोकसभा चुनाव

हजारीबाग: वरमाला स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने कर दिया कांड, देखता रह गया दूल्हा

हमने कई बार ऐसा फिल्मों में देखा है कि दूल्हा पूरी तैयारी के साथ बैंड बाजा बारात लेकर शादी के लिए दुल्हन के घर पहुंचता है और वहां हीरो आकर दुल्हन की मांग भर देता है.

Updated on: 05 May 2023, 12:43 PM

highlights

  • वरमाला स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने कर दिया कांड
  • दूल्हे के सामने प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग
  • देखते रह गए बाराती-शराती

Hazaribagh:

हमने कई बार ऐसा फिल्मों में देखा है कि दूल्हा पूरी तैयारी के साथ बैंड बाजा बारात लेकर शादी के लिए दुल्हन के घर पहुंचता है और वहां हीरो आकर दुल्हन की मांग भर देता है. यह फिल्मी कहानी ने हकीकत का रूप ले लिया है और कुछ ऐसा ही मामला झारखंड के हजारीबाग जिले से सामने आया है. जहां दूल्हा बैंड बाजा के साथ पहुंची बारात देखती ही रह गई और प्रेमी ने सभी के सामने ही दुल्हन के मांग में सिंदूर से भर दिया. आपको बता दें कि यह पूरा मामला हजारीबाग जिले के इचाक प्रखंड अंतर्गत खुटरा गांव के बेरीटांड़ मोहल्ल की है. इस शादी की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है. 

यह भी पढ़ें- Gangs of Wasseypur डॉन फहीम खान के बेटे को मारी गोली, मामा-भांजे की खूनी दुश्मनी

दूल्हे के सामने प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग

मिली जानकारी के अनुसार खूटरा बेरीटांड के बुधन राम की बेटी प्रीति कुमारी की शादी सागर कुमार के साथ तय हुई थी. सागर कुमार कटकमदाग प्रखंड के बनहे गांव निवासी है. सागर पूरे परिवार के साथ बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा, जहां दूल्हन का प्रेमी ही अपने तीन दोस्तों के साथ वरमाला स्टेज के पास आ गया. जैसे ही वरमाला के लिए दुल्हन और दूल्हा वहां पहुंचे और एक-दूसरे के गले में माला डालकर मिठाई खिला ही रहे थे कि प्रेमी ने सबके सामने स्टेज पर चढ़कर प्रीति की मांग भर दी. जिसे देखकर बराती और शरातियों सभी में खलबली मच गई. देखते ही देखते अफरातफरी का माहौल बन गया. जिसके बाद दोनों पक्ष में मारपीट शुरू हो गया. 

वरमाला स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने कर दिया कांड

इस घटना के बाद लड़की पक्ष ने प्रेमी को पकड़ लिया और बारात लेकर आया दूल्हा बिना दुल्हन के ही अपने घर वापस लौट गया. लोगों ने कथित प्रेमी सनी को कब्जे में कर, जनप्रतिनिधियों के सामने बातचीत के बाद प्रीति और सनी की शादी करा दी गई . 

युवती के पिता ने बताया कि वह अपने नानी के घर रहता था. इसी दौरान प्रीति और सनी के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया, जिसके बारे में किसी को भी पता नहीं था. बेटी की शादी हिंदू रीति रिवाज से धूमधान से कराना चाहता था लेकिन ऐसी घटना घटित हो गई.