logo-image

Crime: जमीनी रंजिश में हत्या, पत्नी के सामने ले ली गई जान

चतरा के कुन्दा थाना क्षेत्र से जमीनी रंजिश में युवक की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है.

Updated on: 30 Sep 2023, 09:30 AM

highlights

  • चतरा में अपराधि बेखौफ
  • जमीनी विवाद में हत्या
  • रास्ते में रोककर ली जान

Chatra:

चतरा के कुन्दा थाना क्षेत्र से जमीनी रंजिश में युवक की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जहां पत्नी संग बाजार से लौट रहे पति को बीच रास्ते में रोककर हथियारबंद अपराधियों ने बेरहमी से पहले पीटा और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी इंकलाब जिंदाबाद और मओवाद जिंदाबाद का नारा लगाते हुए जंगल की ओर भाग निकले. इस पूरे घटनाक्रम में मृतक की पत्नी मौके पर मौजूद थी. मृतक की पत्नी ने बताया कि वे दोनों पति-पत्नी बीते बुधवार की सुबह 8 बजे के करीब घर से कुन्दा बाजार गये थे. जहां से काम कर वापस घर लौट रहे थे.

यह भी पढ़ें- मानव तस्करी के मामलों पर सख्त हुए CM हेमंत सोरेन, अधिकारियों को दिए ये अहम निर्देश

इसी दौरान थाना क्षेत्र के मेघरनियां जंगल के समीप अचानक 15-20 की संख्या मे खड़े हथियारबंद अपराधियों ने मेरे पति को गाड़ी रोकने को कहा और ऐसा नहीं करने पर गोली मारने की चेतावनी दी. जिसके बाद उसने गाड़ी रोका, तो अपराधी उसे पकड़कर जंगल की ओर ले गये. जहां उसके सिर पर पहले रोड से हमला किया, जिससे वह घायल हो गए. घायल पति को अन्य रिश्तेदारों को आनन-फानन में बुलाकर चतरा सदर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया. 

जमीनी विवाद में शख्स की निर्मम हत्या

वहीं, हजारीबाग ले जाने के क्रम में पति ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मृतक की पत्नी के अनुसार सभी हथियारबंद अपराधी मओवादियों की वेशभूषा में थे. पूरे मामले को लेकर मृतक की पत्नी ने गांव के ही 7 नामजद सहित अन्य लोगों विरेन्द्र राम, महेश दास, रंजय दास, मनोज दास, रौशन भारती, सत्येन्द्र दास, विरेन्द्र भारती व मंटु भारती के आलावे अन्य लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराते हुए जमीनी रंजिश में हत्या किये जाने का आरोप लगाया है. इधर मामले में आवेदन मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की धड़-पकड़ में जुटी हुई है.