logo-image

Jammu-Kashmir: 5 में से तीन विदेशी आतंकियों ने पुंछ हमले को दिया अंजाम, जानें क्या मकसद

Poonch Terrorist Attack : जम्मू कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकवादी हमले को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों का कहना है कि पांच आतंकवादियों ने गुरुवार को भारी बारिश और लो विजिबिलिटी का फायदा उठाकर इस हमले को अंजाम दिया था.

Updated on: 21 Apr 2023, 04:39 PM

highlights

  • जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकवादी हमले को लेकर बड़ा खुलासा 
  • भारतीय सेना और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से सर्च अभियान किया

जम्मू:

Poonch Terrorist Attack : जम्मू कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकवादी हमले को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों का कहना है कि पांच आतंकवादियों ने गुरुवार को भारी बारिश और लो विजिबिलिटी का फायदा उठाकर इस हमले को अंजाम दिया था, जिसमें 5 जवान शहीद हो गए. इनमें तीन आतंकी विदेशी थे और दो स्वदेशी थी. G20 की बैठक से पहले इस आतंकी हमले का मकसद लोगों में खौफ पैदा करना था. (Poonch Terrorist Attack)

यह भी पढ़ें : Twitter Blue Tick: अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से हाथ जोड़कर की ब्लू टिक देने की अपील, बोले-पैसे तो भर दिए हैं, अब का...

आपको बता दें कि इस साल G20 की अध्यक्षता भारत कर रहा है. इसे लेकर लद्दाख में इसी महीने 26 से 28 अप्रैल और श्रीनगर में अगले महीने 22 से 24 मई को मीटिंग होने वाली है. इससे पहले आतंकवादी हमला करके ये मैसेज देना चाहते हैं कि कश्मीर में हालात ठीक नहीं है. इस मीटिंग को लेकर पहले ही पाकिस्तान आपत्ति जता चुका है, लेकिन भारत ने पाक का करारा जवाब देते हुए कहा कि भारत का अभिन्न हिस्सा है जम्मू-कश्मीर और लेह... (Poonch Terrorist Attack)

यह भी पढ़ें : Atiq Murder Case: अतीक को शेर बताना युवक को पड़ा भारी, शिकंजे में लेकर चल रही पूछताछ

पुंछ आतंकी हमले को लेकर भारतीय सेना और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से सर्च अभियान शुरू कर दिया है. इलाके में 7 आतंकी छिपे होने की खबर आ रही है, जिन्होंने सेना के ट्रक में ग्रेनेड हमला किया था. आतंकी हमले से भारतीय सेना के ट्रक में आग लग गई थी, जिसमें हमारे 5 जवान शहीद हो गए. सूचना पर पहुंचे सेना के उच्चाधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. (Poonch Terrorist Attack)