logo-image

जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने सरपंच को मौत के घाट उतारा

जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान नापाक हरकत कर रहा है. आतंकवादियों ने एक बार फिर सरपंच को अपना निशाना बनाया है. आतंकियों ने शुक्रवार की शाम को सरपंच को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

Updated on: 11 Mar 2022, 11:15 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) बार-बार नापाक हरकत की कोशिश कर रहा है, लेकिन भारतीय जवान उनकी नापाक हरकत को नाकाम कर दे रहे हैं. आतंकवादियों ने एक बार फिर सरपंच को अपना निशाना बनाया है. आतंकियों ने शुक्रवार की शाम को सरपंच को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर आनन-फानन में पहुंचे सुरक्षा बल के जवानों ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उनकी मौत हो गई है. कश्मीर में दो दिन के अंदर ये दूसरी हत्या है. 

बताया गया है कि अदूरा गांव के रहने वाले समीर अहमद मीर और उनकी पत्नी दोनों सरपंच हैं. आतंकवादियों ने कुलगाम में सरपंच शब्बीर अहमद मीर पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी, जिसने उनकी मौत हो गई. इससे पहले आतंकियों ने 9 मार्च को भी समीर अहमद नाम के सरपंच को बेरहमी से मार दिया था. 2 मार्च को भी आतंकियों ने एक सरपंच को अपना निशाना बनाया था. 

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की नापाक हरकत कम होने का नाम ले रहा है. सरपंच पर अब हमला हो ही रहा है, सुरक्षाबलों के साथ भी लगातार आतंकियों की मुठभेड़ की घटनाएं होती दिख रही हैं.