logo-image

Jammu-Kashmir: अनंतनाग हमले में एक और जवान शहीद, आतंकियों की तलाश में जुटी सेना

Jammu-Kashmir : दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग इलाके में एक और जवान के शहीद होने की खबर सामने आई है. यह जवान गुरुवार से गायब बताया जा रहा था. भारतीय सेना आतंकवादियों की तलाश कर रही है.

Updated on: 15 Sep 2023, 05:27 PM

जम्मू:

Jammu-Kashmir : पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाक (PAK) की ओर से जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में अशांति फैलाने के लिए बार-बार आतंकियों को भेजा जा रहा है. कश्मीर के अनंतनाग में भारतीय सेना (Indian Army) के एक और जवान शहीद हो गए हैं. अब तक शहीद होने वाले जवानों की संख्या 4 हो गई है. इंडियन आर्मी के जवान घाटी में आतंकियों की तलाश में जुटे हुए हैं. 

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir: अनंतनाग से आई बुरी खबर, आतंकियों से मुठभेड़ में कर्नल, मेजर और डीएसपी शहीद

सुरक्षा अधिकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग ऑपरेशन में एक और जवान ने अपनी जान गंवाई है. जवान गुरुवार से लापता बताया जा रहा था. अनंतनाग क्षेत्र में आतंकवादियों के खिलाफ संयुक्त सुरक्षा अभियान के दौरान बलों ने ड्रोन का उपयोग करके संदिग्ध आतंकवादी ठिकाने पर ग्रेनेड गिराए. क्षेत्र में छिपे आतंकवादियों के समूह को निशाना बनाने के लिए सैनिकों द्वारा ग्रेनेड लांचर का भी इस्तेमाल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : Haridwar-Bijnor Border: भारी बारिश के बीच नदी में भारत नेपाल मैत्री बस फंसी, जानें फिर क्या हुआ

आपको बता दें कि दो दिन पहले अनंतनाग के कोकेरनाग क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी. इस एनकाउंटर में भारतीय सेना के कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोनक और जम्मू-कश्मीर पुलिस के उपाधीक्षक हुमायूं भट शहीद हो गए थे. इस बीच एक और खबर सामने आई कि सेना के एक और जवान शहीद हो गए हैं. सुरक्षा बलों की टीम ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च अभियान जारी है.