logo-image

Yamunanagar: नाबालिग युवती का शव ट्रैक पर क्षत-विक्षत हालत में मिला, पुलिस को इस बात का संदेह   

भाविका यमुनानगर के हरबंसपुरा की रहने वाली है. उसकी उम्र महज 15 साल बताई जा रही है. उसका शव जगाधरी रेलवे वर्कशॉप के रेलवे ट्रैक के पास नग्न हालत में मिला.

Updated on: 10 Jun 2023, 11:59 PM

नई दिल्ली:

यमुनानगर के जगाधरी वर्कशॉप से रेलवे ट्रैक पर एक नाबालिग युवती का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा हुआ मिला नाबालिग के जिस्म पर एक भी कपड़ा नहीं था और उसके शरीर के टुकड़े घटनास्थल से 200 मीटर दूर मिले. हालांकि परिवार के लोगों के अनुसार यह मानसिक रूप से परेशान थी और 9:00 बजे घर से एक्टिवा पर सवार होकर निकली थी. यमुनानगर के हरबंसपुरा की रहने वाली भाविका जिसकी उम्र महज 15 साल बताई जा  रही है उसका शव जगाधरी रेलवे वर्कशॉप के रेलवे ट्रैक के पास नग्न हालत में पड़ा  हुआ मिला.

युवती दसवीं क्लास में पढ़ती थी और वह रात करीब 9:30 बजे घर से बाहर एक्टिवा पर निकली थी. जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी परिवार के लोगों ने तलाश की तब भी उसका कुछ पता नहीं चला. हालांकि दूसरी तरफ रात करीब 2:00 रेलवे पुलिस को सूचना मिली थी एक युवती का शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें: Bride turned robber: सुहागरात के दिन गहनें रुपये लेकर फरार हुई दुल्हन, शादी कराने वाला एजेंट गिरफ्तार

पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती का शव क्षत-विक्षत हालत में था. हालांकि युवती ने ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या की यह बताया जा रहा है लेकिन जिस प्रकार युवती का शव पड़ा हुआ मिला उसको देख मामला संदेह जनक लग रहा था घटनास्थल से 200 मीटर दूर युवती के कटी हुई टांग मोटरसाइकिल पार्किंग में पड़ी हुई मिली. जिसको सुबह पुलिस ने अपने कब्जे में लिया हालांकि रात को ही रेलवे पुलिस नाबालिक के शव को कब्जे में लेने के बाद उसे मोर्चरी में लेकर आ गई थी लेकिन आज शव के टुकड़े दूसरी जगह मिलने से अब पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

परिवार के लोगों की माने तो उनकी बेटी कुछ दिनों से परेशान थी लेकिन घर पर उसने कोई भी ऐसी बात नहीं की. रात को जब बेटी घर से बाहर गई तो वापस नहीं लौटी उसकी तलाश के लिए कई जगह पूछताछ भी की लेकिन पता नहीं चला तभी सूचना मिली कि एक युवती का शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा हुआ है रात को जब परिजनों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो यह शव उनकी बेटी भाविका का था.