logo-image

निकिता मर्डर केस : बल्लभगढ़ में महापंचायत के बाद बवाल, लाठीचार्ज

निकिता मर्डर केस में महापंचायत के दौरान लोग शांति की अपील कर रहे थे, लेकिन कुछ अराजक तत्वों ने वहां से हटकर थोड़ी दूरी पर हिंसा शुरू कर दी. बता दें कि निकिता हत्याकांड के खिलाफ आयोजित महापंचायत में आरोपियों की फांसी की मांग की गई है.

Updated on: 01 Nov 2020, 02:19 PM

बल्लभगढ़:

निकिता हत्याकांड मामले में बल्लभगढ़ में महापंचायत के बाद बवाल शुरू हो गया,  जिसमें आगजनी और पुलिस पर पथराव हुआ. यहां पर प्रदर्शनकारी ट्रॉली में पत्थर भरकर लाए गए थे. महापंचायत के बाद यहां पर कुछ प्रदर्शनकारी पहुंच गए और पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया गया. बताया जा रहा हैकि एक ट्रक में भरकर पत्थर लाए गए थे और पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू हो गई. पुलिस ने थोड़ी देर में स्थिति पर काबू पा लिया.

यह भी पढ़ें : निकिता की हत्या के बाद तौसिफ ने बदला था हुलिया, एक और खुलासा

दरअसल, महापंचायत के बाद लोग हाईवे से हटने को तैयार नहीं थे. पुलिस ने लोगों से हटने की अपील की तो आगजनी और पत्थरबाजी शुरू हो गई. प्रदर्शनकारियों के पीछे नहीं हटने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. जिसके बाद भीड़ और उग्र हो गई. जिसके बाद वहां पर जमकर हगांमा और बवाल शुरु हो गया. विरोध प्रदर्शन कर लोगों ने पुलिस के रवैये से नाराज होकर उनके ऊपर पत्थरबाजी की. बताया जा रहा है कि अब भी घटनास्थल पर पत्थर से भरी ट्रॉलियां खड़ी हैं.

यह भी पढ़ें : फ्रांस के बाद कनाडा में चाकूबाजी में दो मरे पांच घायल, संदिग्ध गिरफ्तार

महापंचायत के दौरान लोग शांति की अपील कर रहे थे, लेकिन कुछ अराजक तत्वों ने वहां से हटकर थोड़ी दूरी पर हिंसा शुरू कर दी. बता दें कि निकिता हत्याकांड के खिलाफ आयोजित महापंचायत में आरोपियों की फांसी की मांग की गई है. यहां कहा गया कि अगले रविवार को इसी तरह की महापंचायत बुलाई जाएगी और तय किया जाएगा कि आगे की लड़ाई कैसे बढ़ेगी. इस महापंचायत में आसपास के गांव के लोग शामिल हुए थे.