logo-image

हरियाणाः मुरथल के सुखदेव ढाबे में मिले 71 कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर मौजूद प्रसिद्ध अमरिक सुखदेव (Amrik Sukhdev) और गरम धरम (Garam Dharam) ढाबे ने कई राज्यों की चिंता बढ़ा दी है. यहां पिछले 24 घंटे में ही 80 से ज्यादा कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं.

Updated on: 04 Sep 2020, 09:29 AM

चंडीगढ़:

देश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. अब दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे (Delhi-Chandigarh Highway) पर स्थित एक ढाबे ने की राज्यों की चिंता बढ़ा दी है. हरियाणा के मुरथल (Murthal) में प्रसिद्ध सुखदेव ढाबे (Amrik Sukhdev) में काम करने वाले 71 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इतनी बड़ी संख्या में कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ढाबे को सील कर दिया गया है. इसकी जानकारी मिलते ही एसडीएम मौके पर पहुंचे और उन्होंने ढाबे के साथ लगते गरम धरम (Garam Dharam) ढाबे का दौरा किया. इस ढाबे में भी 10 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस ढाबे को भी सील कर दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः रिया के घर NCB की रेड, शोविक के साथ चैट में ड्रग्स को लेकर हुई थी बातचीत

कई राज्यों में मचा हड़कंप
हाईवे पर स्थित इस ढाबे में कई राज्यों के लोग खाना खाते हैं. हरियाणा, हिमाचल, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और पंजाब समेत छह स्टेट्स के लोग यहां का खाना खाने आते हैं. इन सभी राज्यों में अब चिंता बढ़ गई है. सबसे बड़ी चिंता उन लोगों के लिए है जिन्होंने पिछले कई दिनों में इन ढाबों पर खाना खाया और इन कर्मचारियों के सम्पर्क में आये हैं.

यह भी पढ़ेंः PM मोदी आज राष्ट्रीय पुलिस अकादमी के दीक्षांत परेड कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

एसडीएम विजय सिंह का कहना है कि ढाबे पर कार्यरत 71 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आए है, हमने 319 कर्मचारियों की सैंपलिंग कराई थी, सैनेटाइज प्रोसेस चल रहा है और जितने भी कर्मचारी पॉजिटिव हैं सभी को आइसोलेट किया गया है. उन्होंने कहा कि सभी ढाबो पर सैंपलिंग की गई है, जिन भी ढाबों से कोरोना पॉजिटिव मामले आ रहे हैं उनको सील किया जाएगा. सभी को एमएचए की गाइड लाइन को फॉलो करने के दिशा निर्देश दिए गए हैं.