logo-image

Gujarat Suicide: हीरा श्रमिक के परिवार ने जहर खाकर की आत्महत्या, पता चला ये कारण 

हीरा श्रमिक का नाम विनू मोदिया बताया गया है, उसकी पत्नी और बेटा-बेटी ने एक साथ जहर खा लिया. विनू की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Updated on: 08 Jun 2023, 05:02 PM

highlights

  • बेटा-बेटी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई
  • नहर किनारे चार लोगों को अचेत अवस्था में देखा
  •  विनू ने अपने चचेरे भाई प्रवीन से फोन पर बात की थी

नई दिल्ली:

गुजरात के सूरत शहर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक हीरा श्रमिक के परिवार ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि हीरा श्रमिक के दो बच्चों और पत्नी ने एक साथ जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. ये खौफनाक कदम परिवार ने इसलिए उठाया क्योंकि परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. हीरा श्रमिक का नाम विनू मोदिया है जो 55 वर्षीय हे. उसकी पत्नी और बेटा-बेटी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विनू ने यह खौफनाक कदम इसलिए उठाया क्योंकि वह आर्थिक रूप से काफी परेशान था. ऐसा बताया जा रहा है कि वह लेनदारों से परेशान था. विनू ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ घर के बाहर एक साथ जहर खा लिया. उसके दो बच्चे घर पर ही थे. पुलिस ने बताया कि विनू और पत्नी शारदाबेन 50, बेटा कृष 20 और बेटी सेनिता 15 ने एक नहर के नज​दीक जहर की गोलियां खा ली थीं. 

ये भी पढ़ें: Monsoon Update: देश के इस हिस्से में मॉनसून ने दी दस्तक, जानें कब कहां होगी सीजन की जोरदार बारिश

यहां के स्थानीय लोगों ने जब नहर किनारे चार लोगों को अचेत अवस्था में देखा तो उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. शादाबेन, कृष और सोनिता की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं विनू की हालात बेहद गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार, परिवार ने ये कदम आर्थिक तंगी की वजह से उठाया है. पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई है. आसपास के लोगों से पूछताछ जारी है. पुलिस पता लगा रही है कि आखिर किन परिस्थियों की वजह से परिवार को ऐसा कदम उठाना पड़ा. मरने से पहले विनू ने अपने चचेरे भाई प्रवीन को फोन पर कहा था कि बच्चों को ख्याल रखना. इसके बाद उसने फोन काट दिया था. भाई का कहना है कि उसे नहीं मालूम था कि विनू आर्थिक तंगी से जूझ रहा है. उसने का कहा, अगर पता होता तो वह उसकी जरूर मदद करता.