logo-image

Gujarat: वडोदरा में रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव, मची भगदड़, देखें Video

Vadodara Shobha Yatra : देशभर में गुरुवार को रामनवमी मनाई जा रही है. इस बीच गुजरात के वडोदरा में रामनवमी की शोभायात्रा पर सांप्रदायिक हिंसा भड़क उठी. कुछ असामाजिक तत्वों ने शांति भंग करने का प्रयास किया.

Updated on: 30 Mar 2023, 04:41 PM

नई दिल्ली:

Vadodara Shobha Yatra : देशभर में गुरुवार को रामनवमी मनाई जा रही है. इस बीच गुजरात के वडोदरा में रामनवमी की शोभायात्रा पर सांप्रदायिक हिंसा भड़क उठी. कुछ असामाजिक तत्वों ने शांति भंग करने का प्रयास किया. इस दौरान शोभायात्रा पर पथराव भी किया गया है, जिससे वहां लोगों में भगदड़ मच गई. हालांकि, सूचना पर पहुंची पुलिस ने तनावपूर्ण स्थिति को कंट्रोल कर लिया है. साथ ही घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. (Vadodara Shobha Yatra)

वडोदरा में रामनवमी पर शोभायात्रा निकाली जा रही थी. इस दौरान श्रद्धालु हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे थे, तभी कुछ असामाजिक तत्वों ने अचानक से शोभायात्रा पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इससे वहां का काफी तनावपूर्ण हो गया. इस दौरान दोनों ओर से एक दूसरे पर पत्थर फेंके गए, जिससे कई वाहनों के शीशे टूट गए और कई लोग लहुलूहान भी हो गए. 

यह भी पढ़ें : FCI Recruitment 2023: FCI में एक साथ इतने पदों पर वैकेंसी, जानें कितनी होगी सैलरी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने दोनों ओर के लोगों को शांत कराया और इलाके में शांति बहाल की. स्थानीय पुलिस का कहना है कि सिटी थाने क्षेत्र में एक मस्जिद के सामने दो पक्षों में अचानक से पथराव हो गया. जब शोभायात्रा मस्जिद के सामने से निकल रही थी, तब वहां कुछ लोग पहले से खड़े थे. हालांकि, पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.