logo-image

दो दिन में दिल्ली में करंट से दो लोगों की मौत, जिम्मेदार कौन?

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम सुहैल है जो अपने रिश्तेदार के घर घूमने गया था. जैसे एमसीडी की ओर से के वार्ड में पानी का टैंकर आया कि उसमें बिजली का खुला तार था और उसमें बिजली का करंट सप्लाई जा रहा थी

Updated on: 27 Jun 2023, 06:20 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में करंट से अब एक और युवक की मौत हो गई, देश की राजधानी दिल्ली में करंट लगने से दो दिन में दो लोगों की जान जा चुकी है. जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम सुहैल है जो अपने रिश्तेदार के घर घूमने गया था. जैसे एमसीडी का पानी टैंकर आया कि वार्ड में आया. जैसे ही टैंकर से पानी निकालने के लिए सुहैल ने हाथ लगया कि उसका हाथ चिपक गया और झटका खाकर नीचे गिर गया.  बता दें कि अभी दो दिनों पहले ही नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर करंट लगने से साक्षी आहूजा की मौत हो गई थी. मृतक महिला परिवार के साथ वंदे भारत ट्रेन से चंडीगढ़ जा रही थी.

रेलवे स्टेशन परिसर में भारी बारिश के कारण पानी भरा हुआ था. जैसे ही उसका पैर पानी में पड़ा वो करंट की चपेट में आ गई थी. साक्षी के परिजनों ने रेलवे और जिम्मेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. दरअसल, बरसात आते ही करंट लगने की घटनाएं बढ़ने लगती है. ऐसे में बड़ा सवाल उठता है कि आखिर लापरवाही करने वाले जिम्मेदारों के खिलाफ एक्शन क्यों नहीं किया जाता है. जब तक इन पर शिकंजा नहीं कसा जाएगा तबतक ऐसे ही निर्दोष लोगों की जान जाती रहेगी.