logo-image

PM Modi Road Show: आज दिल्ली में पीएम मोदी का रोड शो, इन रास्तों से बचें

PM Modi Road Show : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली में रोडशो करेंगे. ये रोड शो भारतीय जनता पार्टी की बैठक के साथ होने वाली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में बीजेपी की हो रही दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे...

Updated on: 16 Jan 2023, 08:13 AM

highlights

  • पीएम मोदी का सोमवार को रोड शो
  • दिल्ली में पीएम मोदी करेंगे रोड शो
  • ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायजरी

नई दिल्ली:

PM Modi Road Show : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली में रोडशो करेंगे. ये रोड शो भारतीय जनता पार्टी की बैठक के साथ होने वाली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में बीजेपी की हो रही दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे. जिसमें शामिल होने के लिए जाते समय वो रोडशो करने वाले हैं. जिसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने जनता के लिए एडवायजरी जारी की है. ट्रैफिक पुलिस ने आम लोगों से कुछ सड़कों का इस्तेमाल न करने के लिए कहा है, क्योंकि रोडशो के दौरान इन सड़कों पर आम लोगों और भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों का भारी जमावड़ा होने वाला है.

शाम 5 बजे तक बंद रहेंगे संसद मार्ग के कुछ हिस्से

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटेल चौक से संसद मार्ग होते हुए जयसिंह रोड जंक्शन तक ये रोडशो करने वाले हैं. इस रोडशो के शुरू होने का समय करीब 3 बजे से है. लेकिन आम लोगों को इन रास्तों से न गुजरने की सलाह दी गई है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, दोपहर के समय से लेकर शाम 5 बजे तक संसद मार्ग के कुछ हिस्से बंद रहने वाले हैं. इसके अलावा कई अन्य सड़कों का ट्रैफिक भी डायवर्ट किया गया है, ताकि उससे रोड शो पर न तो असर पड़े और न ही आम लोगों को कोई समस्या हो. 

ये भी पढ़ें : Political Crime: चुनावी रंजिश में पूर्व सरपंच और साथियों ने तीन को उतारा मौत के घाट

इन सड़कों से होकर न गुजरें, वर्ना हो सकती है समस्या

दिल्ली के ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, बाबा खड़ग सिंह मार्ग, कनाट प्लेस का आउटर सर्किल, शंकर रोड के साथ ही मिंटो रोड से होकर आम लोग न गुजरें. इसके अलावा मंदिर मार्ग, बाराखंबा रोड, पंचकुईयां रोड से भी आम लोगों को बचने की सलाह दी गई है. यही नहीं, लोगों को रफी मार्ग, रानी झांसी रोड, चेम्सफोर्ड रोड के साथ ही दीन दयाल उपाध्याय मार्ग और तालकटोरा रोड से भी बचने की सलाह दी गई है.