logo-image

दिल्ली के स्टंटबाज पर पुलिस ने कसा शिकंजा, Video Viral होने के बाद किया गिरफ्तार, सीज की KTM बाइक

Bike Stunt: दिल्ली पुलिस अब बाइक से स्टंट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने लगी है. ऐसे ही एक स्टंटबाज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उसकी बाइक को सीज कर दिया है.

Updated on: 08 Apr 2024, 12:52 PM

नई दिल्ली:

Bike Stunt: बाइक से स्टंटबाजी कर सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स और व्यूज बढ़ाना अब आपको भारी पड़ सकता है. क्योंकि दिल्ली पुलिस अब ऐसे युवाओं बाइकबाजों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने लगी है. इसी मामले में दिल्ली पुलिस ने एक स्टंटबाज को गिरफ्तार किया है साथ ही उसकी बाइक को भी सीज कर दिया है. अगर आप भी ऐसा करते हैं तो समझ जाइए वरना पुलिस जल्द ही आपके भी घर पर पहुंच सकती है और आपके खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाी कर सकती है. साथ ही आपकी बाइक को भी सीज कर सकती है.

ये भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल को CM पद से हटाने की याचिका पर दिल्ली HC सख्त, AAP के पूर्व MLA को लगाई फटकार

क्या है पूरा मामला

दरअसल, दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना इलाके के नजफगड़ रोड पर बाइक से खतरनाक स्टंट करने वाले ए्क बाइकबाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी बाइकबाज का नाम कृष्ण गौतम बताया जा रहा है. इसके साथ ही पुलिस ने उसकी केटीएम बाइक को भी सीज कर दिया. बता दें कि गौतम सोशल मीडिया पर अपने व्यूज और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर बाइक से स्टंट के वीडियो शेयर करता था.

बता दें कि बाइक से स्टंट करने का ये वीडियो 4 अप्रैल को सामने आया था, जिसमें एक युवक बाइक पर पीपी सुभाष नगर से बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा था. उसने MKW अस्पताल और सूर्या ग्रैंड होटल के सामने से मुख्य सड़क पर बाइक पर खतरनाक स्टंट करना शुरू कर दिया. इस मामले में पुलिस ने राजौरी गार्डन थाने में मामला दर्ज कराया है. जांच में पता चला कि स्टंट के दौरान युवक ने जिस बाइक का इस्तेमाल किया गया उसका नंबर DL9SGG5651 है. इसके बाद पुलिस ने हरि नगर इलाके के रहने वाले कृष्ण गौतम (20) को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसकी KTM बाइक को भी सीज कर दिया.

ये भी पढ़ें: बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता को दी गई Y प्लस सुरक्षा, हैदराबाद में ओवैसी को दे रही हैं टक्कर