logo-image

गौतम गंभीर का केजरीवाल पर हमला, बोले- दिल्ली के सीएम का नाम होना चाहिए 'क्रेडिटवाल'

गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली में बिना लक्षण वाले मरीजों का चेकअप घर पर होगा ये फैसला 21 जून को गृहमंत्री अमित शाह ने कर लिया था. इसकी सूचना अगले दिन दिल्ली सरकार को भी दे दी गई. तो अरविंद केजरीवाल दिल्ली के उपराज्यपाल पर दबाव का ड्रामा क्यों कर रहे है

Updated on: 26 Jun 2020, 09:34 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर बड़ा हमला किया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली में होने वाली चीज का क्रेडिट लेने की कोशिश करते हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में बिना लक्षण वाले मरीजों का चेकअप घर पर होगा ये फैसला 21 जून को गृहमंत्री अमित शाह ने कर लिया था. इसकी सूचना अगले दिन दिल्ली सरकार को भी दे दी गई. तो अरविंद केजरीवाल दिल्ली के उपराज्यपाल पर दबाव का ड्रामा क्यों कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नाम क्रेडिटवाल होना चाहिए.  

यह भी पढ़ेंः चीन जब अपने सैनिकों का नहीं हुआ, तो पड़ोसी देशों का सगा कैसे होगा

गुरुवार को वापस हुआ था फैसला
दरअसल कोरोना पॉजिटिव मरीजों को कोविड केयर सेंटर जाने के फैसले को उपराज्यपाल अनिल बैजल ने वापस ले लिया. इससे पहले उपराज्यपाल ने कहा था कि कोई व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो उसे शुरुआती पांच दिनों के लिए कोविड केयर सेंटर में रखना अनिवार्य ही होगा. गुरुवार को दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की बैठक में इस बात का फैसला लिया गया है.

यह भी पढ़ेंः जम्मू कश्मीर: त्राल में सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध आतंकी को मार गिराया, ऑपरेशन जारी

दिल्ली के उपराज्यपाल और सीएम केजरीवाल के बीच तकरार
पिछले हफ्ते कोरोना संकट के बीच दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और केजरीवाल सरकार के बीच एक बार फिर से तकरार देखने को मिली थी. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि एलजी साहब के आदेश की वजह से एंबुलेंस का सिस्टम दबाव में है. बसों में लोगों को बैठा कर ले जाना पड़ रहा है.