logo-image

दिल्ली: BMW ने एक कार और स्कूटी को मारी टक्कर, दो घायल 

गीता कॉलोनी से शांति वन की ओर आ रही सफेद बीएमडब्ल्यू ने एक कार और स्कूटी को टक्कर मार दी. यह BMW मध्यप्रदेश के सागर से पूर्व विधायक सुनील जैन चला रहे थे

Updated on: 07 Aug 2022, 01:07 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थि​त गीता कॉलोनी क्षेत्र में शनिवार को एक बड़ा हादसा सामने आया. यहां रात को करीब साढ़े दस बजे गीता कॉलोनी से शांति वन की ओर आ रही सफेद बीएमडब्ल्यू ने एक कार और स्कूटी को टक्कर मार दी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसकी सूचना मिलते ही कोतवाली थाना स्टाफ मौके पर ही पहुंच गया. बीएमडब्ल्यू चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह BMW मध्यप्रदेश के सागर से पूर्व विधायक सुनील जैन चला रहे थे. इस हादसे में लोगों को मामूली चोटें लगी हैं. उन्हें इलाज के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस के अनुसार, सुनील जैन की तेज रफ्तार बीएमडब्लू ने सबसे पहले एक किया सेल्टॉस कार को टक्कर मारी. इसके बाद आगे जाकर यह एक वैगनआर और एक स्कूटी से जा टकराई. इस घटना में वैगनआर कार चालक और स्कूटी सवार को मामूली चोटें आई हैं. इन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पर उन्होंने प्राथमिक उपचार के बाद घर जाने दिया. इस मामले में बीएमडब्ल्यू सवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 279/337 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस के अनुसार, हादसे के समय बीएमडब्ल्यू में दो लोग सवार थे. कार में शराब की बोतलें और खाली गिलास मिले हैं. इस मामले में पुलिस यह पता लगा रही है कि क्या हादसे के समय सुनील जैन भी नशे थे या नहीं.