logo-image

Delhi: नांगलोई में फिर भारी हंगामा, लोगों ने की पत्थरबाजी तो पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Delhi Crime News : दिल्ली के नांगलोई में दूसरे दिन रविवार को भी भारी हंगामा हो गया है. लोगों ने अचानक से पत्थर फेंका तो पुलिस ने भी लाठीचार्ज कर दिया.

Updated on: 30 Jul 2023, 07:43 PM

नई दिल्ली:

Delhi Crime News : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नांगलोई (Nangloi) में रविवार को एक बार फिर भारी बवाल हो गया है. अतिक्रमण हटाने के दौरान उग्रवादियों ने इलाके में पथराव कर दिया है. हिंदू संगठनों के विरोध के बाद पुलिस ने रेहड़ी पटरी हटाने का कार्य शुरू किया था. इस दौरान कुछ लोग अचानक से पत्थर फेंकने लगे. हालांकि, इस पत्थरबाजी में किसी के चोटिल होने की कोई खबर नहीं आ रही है. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली लौटे INDIA के सांसद बोले- मणिपुर में सिर्फ इस रास्ते ही शांत हो सकती है हिंसा

नांगलोई में मोहर्रम के दिन हुए हंगामे को लेकर हिंदू संगठन के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने सड़क से अतिक्रमण हटाने की भी मांग की थी. इसे लेकर हिंदू संगठन की ओर से नांगलाई थाने के सामने की सड़क बंद कर दी गई थी. इसके बाद हिंदू संगठन की मांग पर पुलिस अतिक्रमण हटाने का कार्य कर रही थी. इसी दौरान उपद्रवियों ने पथराव कर दिया. इस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए पत्थरबाजों पर लाठीचार्ज किया. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस बल के अतिरिक्त जवान भी मौके पर पहुंच गए हैं. हालांकि, अभी मामला कंट्रोल में बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : GoFirst : गो फर्स्ट की सभी उड़ानें 31 जुलाई तक रद्द, जानें क्या है वजह

आपको बता दें कि नांगलोई शनिवार को तब जंग का मैदान बन गया था, जब मुहर्राम जुलूस निकाला जा रहा था. एक ग्रुप को तय रास्ते से अलग मार्ग से जुलूस ले जाने से रोकने पर यह जंग शुरू हुआ था. इसके बाद भीड़ भड़क उठी और तोड़फोड़ कर दी. उपद्रवियों ने सरकार और निजी गाड़ियों को नुकसान पहुंचाते हुए जमकर पथरबाजी की. इस दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज करके भीड़ को खदेड़ दिया. इस हिंसा में कई पुलिसवाले भी घायल हो गए थे. सड़क पर राहगीर जैसे जैसे छिपकर बच रहे थे.