logo-image

राजधानी में अचानक भरभराकर गिरी ऊंची इमारत, Video देखकर चकरा जाएगा दिमाग

Building Collapsed In Delhi : देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार को अचानक से ऊंची इमारत भरभराकर गिर पड़ी, जिससे आसपास के लोगों में अफता-तफरी मच गई है. इमारत गिरने का एक वीडियो (Building Collapsed Video) भी सामने आया है.

Updated on: 05 Dec 2022, 05:32 PM

highlights

  • यह घटना नॉर्थ दिल्ली के शास्त्री नगर की है
  • पुलिस ने भी इस घटना की पुष्टि की

नई दिल्ली:

Building Collapsed In Delhi : देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार को अचानक से ऊंची इमारत भरभराकर गिर पड़ी, जिससे आसपास के लोगों में अफता-तफरी मच गई है. इमारत गिरने का एक वीडियो (Building Collapsed Video) भी सामने आया है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक खड़ी बिल्डिंग देखते ही देखते जमींदोज हो गई है. हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं नहीं आ रही है. 

यह भी पढ़ें : Supreme Court: दान और धर्म को लेकर सर्वोच्च अदालत की अहम टिप्पणी, जानें क्या कहा

नॉर्थ दिल्ली के शास्त्री नगर में दिन के समय एक चार मंजिला इमारत धड़धड़ाकर अचानक से गिर पड़ी. ये इमारत तब गिरी जब वहां लोगों की चहलकदमी थी. इमारत जमींदोज होने से बड़ा हादसा भी हो सकता है, लेकिन गनीमत रही कि उस समय बिल्डिंग में और उसके आसपास कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था. इमारत गिरने का वीडियो देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा.

यह भी पढ़ें : दिवंगत सीडीएस बिपिन रावत के अधूरे काम पूरा करेंगे सेना के ये अधिकारी, जानें यहां 

इमारत गिरने का वीडियो देखकर पुलिस ने भी इस घटना की पुष्टि की है. पुलिस ने कहा कि जब इमारत जमींदोज हुई थी उस समय उसमें कोई आदमी नहीं था. इसकी सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस की टीम, फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंच गई है. दिल्ली में जमींदोज की ये कोई पहली घटना नहीं है, बल्कि इससे पहले भी कई जगह पर इमारतें गिर चुकी हैं. बारिश के मौसम में अक्सर ऐसा देखने को मिलता है.